नानी के जाने के बाद दुखी हैं रणवीर सिंह, दीपिका ने ऐसे दिया सहारा !

8 months ago

हाल ही में रणवीर सिंह पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है । जी हां, हाल ही में रणवीर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है । दरअसल रणवीर की नानी का निधन हो गया है । नानी के निधन से रणवीर बेहद दुखी हो गए है । उन्होंने पर शूट्स औऱ शेड्यूल्स को कैंसल कर दिया है । बताया जा रहा है कि रणवीर की नानी काफी दिनों से बीमार चल रही थी । इस दुख की घड़ी में रणवीर को उनकी गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण का साथ मिला है। जी हां, हाल ही में रणवीर का दर्द बांटने के लिए दीपिका ने उनका साथ दिया है। खबर है कि दीपिका इस वक्त रणवीर के साथ ही है। बताया जा रहा है कि अमेरिका से लौटने के बाद वो रणवीर के साथ ही है। 

पिछले दिनों ही दीपिका पादुकोण भी रणवीर की नानी से मिलने के लिए गईं थी । इसके अलावा रणवीर की नानी ने दीपिका को एक साड़ी भी गिफ्ट की थी। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। रणवीर-दीपिका की शादी से पहले ही उनकी नानी उन्हें छोड़ चली गई। खबरें तो ये भी आई कि रणवीर ने अपने औऱ दीपिका के रिलेशन की बात सबसे पहले नानी को ही बताई औऱ दीपिका को नानी से मिलवाया भी था। अब आप समझ जाइए कि रणवीर नानी से कितने क्लोज थे।

 खैर अब वो रणवीर औऱ बाकी सभी से दूर जा चुकी है । रणवीर अपनी नानी के बहुत करीब थे । वो खुद एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि एक्टर बनने के पीछे उनकी दादी का अहम हाथ रहा है । उनकी नानी ने ही उन्हें एक्टर बनने के लिए सपोर्ट किया है । उन्होने बताया कि, जब वो बहुत छोटे थे और एक पार्टी में डांस करने के लिए खड़े हुए तब उनकी नानी ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था। एक्टर बनने के लिए रणवीर की नानी उन्हें हमेशा ही प्रोत्साहित करती थी ।