संगीत सेरेमनी में रणवीर की हुई धमाकेदार एंट्री, तो दीपिका ने भी लगाए खूब ठुमके पढ़िए पूरी खबर

2 months ago

बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी जिसका इंतजार हर किसी को था, वो आखिरकार आ ही गया है। दरअसल आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। इस शादी के लिए हर कोई बेताब है। हर कोई शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। 6 साल के रिलेशनशिप को रणवीर और दीपिका ने छुपाकर रखा था। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है। 

कल ही दोनों की संगीत सेरेमनी हुई है। जिसमें खूब मस्ती औऱ धमाल हुआ है। संगीत सेरेमनी में रणवीर-दीपिका ने तो खूब मस्ती की ही है। अब हम आपको बताते हैं कि आखिर कल संगीत में हुआ क्या क्या है। संगीत सेरेमनी की शुरूआत रणवीर के गाने तूने मारी एंट्रिया पर हुई है. इस गाने के साथ रणवीर ने एंट्री ली और फिर एक स्पीच दी। रणवीर ने इस गाने के ढोल बाजों पर डांस भी किया। वहीं अपने संगीत में दीपिका ने सफेद कलर का आउटफिट पहना था तो वहीं रणवीर ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। इस मौके पर क्लासिकल सिंगर शुभा मुदगल ने भी ठुमरी प्रस्तुत की।

 इन गानों पर सेरेमनी में मौजूद करीब 40 गेस्ट ने डांस किया। इसके बाद सिंगर हर्षदीप कौर ने काला शा काला, मेंहदी है रचनेवाली, और तमाम गाने गाए। जिस पर सभी मेहमानों जमकर डांस किया। आपको बता दें कि आज दोनों की कोंकणी रीति-रिवाज से शादी हो रही है। जहां दीपिका व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनेंगी वहीं रणवीर भी व्हाइट आउटफिट में नजर आएंगे। इन ड्रेसेस को सब्यसांची ने तैयार किया है। अब देखते हैं कि आखिर क्या शाम तक दोनों की तस्वीर आती है या नहीं।