single-post

रणवीर-दीपिका की संगीत सेरेमनी में होगा धमाल, अक्षय-गोविंदा और अनिल कपूर के गानों पर लगेंगे ठुमके !

Nov. 5, 2018, 1:13 p.m.

बॉलीवुड की सबसे शाही शादी जल्द ही होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की। दोनों ने बीतो दिनों ही शादी का ऐलान किया है। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। इनकी शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। इस शादी से जुड़ी अलग अलग तरह की जानकारियां आ रही है। वैसे देखा जाए तो इस शादी की हर बात ही निराली है... इंडिया के बजाए इटली जाकर हिन्दु रिती-रीवाज़ से दीपिका रणवीर शादी करेंगे। अब दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. हाल ही में दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है। शादी की तैयारियों में दोनों का परिवार इन दिनों जोरों शोरों से लगा हुआ है। 

अभी हाल ही में दीपिका के घर नंदी पूजा हुई तो वहीं कल ही रणवीर की हल्दी हो गई है। अब दोनों के संगीत से जुड़ी एक खबर आ रही है। खबर के मुताबिक इनके संगीत सेरेमनी में चार चांद लगने वाले हैं। दरअसल दोनों के संगीत सेरेमनी में खूब धमाल होने वाला है। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि संगीत सेरेमनी में 90 के दशक के गाने बजने वाले जिन पर दोनों के साथ साथ इनके फैमिली और फ्रैंड्स धमाल मचाने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक इनके संगीत सेरेमनी की थीम 90 के दशक की रखी गई है। 

इनकी शादी में गोविंदा, अक्षय कुमार और अनिल कपूर के गाने बजेंगे। रणवीर के वैसे भी 90'S के गाने बहुत पसंद है। ऐसे में वो चाहते हैं कि संगीत में कुछ ऐसा ही हो। रणवीर ने नॉटी डांस की एक प्लेलिस्ट भी तैयार कर ली है, इसका नाम उन्होंने राइता सॉन्ग्स रखा है।  अब ऐसे में साफ है कि अक्षय, गोविंदा औऱ अनिल कपूर के गानों पर रणवीर का धमाल होना तय है। 

रणवीर दीपिका की शादी दो रीति रिवाजों से होगी। दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों ही रीति रिवाजों से इनकी शादी होगी। बीते दिनो ही दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है। बता दें कि दीपिका-रणवीर 14 औऱ 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। इसके बाद दोनों ही बैंगलोर और मुंबई में रिसेप्शन देंगे।

Image Source- Google