रणवीर सिंह की हुई हल्दी सेरेमनी, दीपवीर की शादी का जश्न हुआ शुरू, देखिए तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड की सबसे शाही शादी जल्द ही होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की। दोनों ने बीतो दिनों ही शादी का ऐलान किया है। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। इनकी शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। इस शादी से जुड़ी अलग अलग तरह की जानकारियां आ रही है। वैसे देखा जाए तो इस शादी की हर बात ही निराली है... इंडिया के बजाए इटली जाकर हिन्दु रिती-रीवाज़ से दीपिका रणवीर शादी करेंगे। 

अब दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. हाल ही में दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है। शादी की तैयारियों में दोनों का परिवार इन दिनों जोरों शोरों से लगा हुआ है। अभई हाल ही में दीपिका के घर नंदी पूजा हुई तो अब लीजिए रणवीर की हल्दी हो गई है।

 दरअसल हाल ही में रणवीर की हल्दी की रस्म हुई है। हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में रणवीर के गालों पर हल्दी लगी दिख रही है। रणवीर की ये तस्वीरें उनके मुंबई वाले घर की है। घर के बाहर फूलों की मालाएं टंगी हुई दिख रही है। 

अपनी बालकनी में रणवीर पिक्चर्स क्लिक करवाते हुए दिखे है। रणवीर के साथ यशराज कंपनी की कास्टिंग डायरेक्टर शन्नो शर्मा नजर आई। शन्नो रणवीर के साथ पिक्चर्स क्लिक करती दिखी। रणवीर व्हाइट कुर्ते में दिख रहे है।

 साथ ही उनके हाथों औऱ गालों पर हल्दी लगी दिख रही है. ऐसे में लग रहा है कि रणवीर-दीपिका की शादी रंग और जश्न शुरू हो गया है। रणवीर दीपिका की शादी दो रीति रिवाजों से होगी। 

दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों ही रीति रिवाजों से इनकी शादी होगी। बीते दिनो ही दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है।

 बता दें कि दीपिका-रणवीर 14 औऱ 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। इसके बाद दोनों ही बैंगलोर और मुंबई में रिसेप्शन देंगे।