दीपिका को छोड़ इस हसीना के साथ रणवीर ने किया 'अंग लगा दे रे' पर डांस, देखिए वीडियो

1 months ago

रणवीर सिंह शादी के बाद काम पर लौट चुके हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसके अलावा फिल्म का पहला आंख मारे के बाद आज फिल्म का दूसरा गाना तेरे बिन रिलीज किया गया है। फिल्म का प्रमोशन रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म की हीरोइन सारा अली खान के साथ खूब कर रहे हैं। रणवीर फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी के अलग अलग रियलिटी शोज में जा रहे है। बीते दिनों ही रणवीर डांस रिय़लिटी शो डांस प्लस 4 में गए थे। इस शो पर जाकर रणवीर ने खूब धमाल मचाया है और मस्ती की है। हाल ही में इस शो से रणवीर का एक वीडियो आया है।

 वीडियो शो की मेंटॉर औऱ जज शक्ति मोहन ने शेयर किया है। सबको पता है कि शक्ति मोहन कितनी बेहतरीन डांसर है। शक्ति ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें रणवीर और वो अंग लगा दे रे गाने पर डांस कर रहे हैं। इस गाने में शक्ति रणवीर के साथ रोमांटिक डांस कर रही है। वहीं रणवीर भी शक्ति के साथ कदम से कदम थिरका रहे हैं। शक्ति ने वी़डियो शेयर करते हुए लिखा है कि, डेमममममम, अनरियल मूमेंट फॉर मी। शक्ति ने केवल इसी गाने पर ही नहीं बल्कि आ रे प्रीतम प्यारे गाने पर भी डांस किया है। 

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों जमकर अपनी फिल्म सिंबा का प्रमोशन कर रहे हैं। वो अलग अलग रियलिटी शोज में जा रहे है। सिंबा आने वाली 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। हालांकि इस फिल्म से ठीक एक हफ्ते पहले ही शाहरुख खान की फिल्म जीरो भी आ रही है। ऐसे में शायद फिल्म की कमाई पर थोड़ा बहुत असर तो पड़ सकता है। सिंबा में रणवीर सिंह एक घूषखोर ऑफिसर बने है। जो बाद में सुधरता है और फिर एक्शन से तबाही मचाता है और दुश्मनों से अपना बदला लेता है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। साथ ही रोहित ने करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाया है।