शादी के बाद ये 3 काम नहीं कर सकते हैं रणवीर सिंह, दीपिका ने लगा दिया बाजीराव पर बैन !

1 months ago

बॉलीवुड का सबसे बड़ा और बेहद प्यारा कपल माना जाने वाला रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर अपना घर बसा चुके है। दोनों की शादी पिछले महीने ही 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई थी। शादी की चर्चाएं साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक है। वहीं शादी करने के बाद अब रणवीर भी दीपिका की तीन शर्तों में बंध चुके है। दरअसल हाल ही में दीपिका को लेकर ऱणवीर ने बताया है कि आखिर उनकी किन तीन चीजों पर दीपिका ने बैन लगा दिया है। रणवीर ने इंटरव्यू में कहा कि, दीपिका ने मुझे देर रात तक घर से बाहर रहने से बैन कर दिया है। बशर्ते काफी लेट ना हो गया हो। बिना खाना खाए घर से जाना और कॉल मिस करने से बिल्कुल मना किया है।

 मतलब साफ है कि रणवीर ने दीपिका को पहले ही अल्टीमेटम दे दिया है कि उन्हें इन तीन चीजों पर खास ध्यान रखना होगा। वहीं रणवीर ने दीपिका से शादी के बाद बताया कि, नजर ना लगे मेरी बेबी को। जब वो सोने जाती हैं तब गॉर्जियस लगती हैं। वो बेहद प्यार ही हैं। जब वो उठती हैं तो गॉर्जियस लगती हैं। दिनभर में भी वो गॉर्जियस दिखती हैं। हर दिन जब मैं उठता हूं उन्हें अपने करीब पाता हूं तो मैं यकीन नहीं कर पाता। 6 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक मुझे विश्वास नहीं हुआ है, ये शानदार फीलिंग है। 

अब एक पति होने के नाते रणवीर का दीपिका के लिए ये प्यार ही है जो इन्हें सबसे अलग और खास कपल बनाता है। बीते दिनों ही एक अवॉर्ड शो में रणवीर ने कहा था कि, फिल्म पद्मावत में मुझे रानी नहीं मिली है, लेकिन रियल लाइफ में मैंने रानी को पा लिया है। रणवीर ने यह कह कर दीपिका की तरफ इशारा किया। 

इतना ही नहीं रणवीर ने कहा कि बेबी आई लव यू। पिछले छह सालों में मैंने कुछ भी अचीव किया है, क्योंकि आपने मुझे ग्राउंदेड रखा है। सेंटर्ड रखा है। हर चीज के लिए शुक्रिया। दीपिका ने रणवीर से जैसे ही ये सारे शब्द सुने उसके बाद दीपिका की आंखे भर आई। थी। खैर जो भी हो दोनों शादी के बाद अपने अपने कामों में बिजी हो गए है।