रणवीर-दीपिका की अटपटी डील, शादी में खाना बनाने वाले शेफ से साइन कराया ये बॉन्ड !

2 months ago

बॉलीवुड की सबसे शाही शादी जल्द ही होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की। दोनों ने बीतो दिनों ही शादी का ऐलान किया है। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। इनकी शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। इस शादी से जुड़ी अलग अलग तरह की जानकारियां आ रही है। वैसे देखा जाए तो इस शादी की हर बात ही निराली है... इंडिया के बजाए इटली जाकर हिन्दु रिती-रीवाज़ से दीपिका रणवीर शादी करेंगे। बीते दिनों ही खबर आई थी कि शादी में किसी को भी फोन ले जाने की इजाजत नहीं होगी। 

वहीं अब एक नई खबर आ रही हैं। खबरों के मुताबिक इनकी शादी जो शेफ खाना बनाएंगे वो आखिरी बार ही बनाएंगे। मतलब कि दीपिका-रणवीर ने केटरस से भी बॉन्ड साईन करवाया है। जिसके अनुसार बॉलीवुड की इस मोस्ट अवेटेड वेडिंग में जो भी डिशेज़ बनेंगी वो इसके बाद कहीं भी नहीं बनाई जाएंगी। थोड़ा अटपटा ज़रुर है लेकिन ये सच है। 

खबर के मुताबिक दोनों ने शादी में आने वाले केटर्स से यही डील की है और एक बॉन्ड साइन करवा लिया है कि वो जो भी खाना बनाएंगे वो फिर कभी दोबारा नहीं बनाएंगे। अब ऐसा वाकई में सच है तो दोनों ने अपनी शादी को अलग ही टच देने की कोशिश की है। खबरों की माने तो दीपिका-रणवीर अपनी शादी को एक्सक्लुसिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। 

जिसके लिए वेन्यु से लेकर आउटफिट और डिशेज़ तक सब कुछ एक्सक्लुसिवली तैयार किया जा रहा है। शायद यही वजह है कि दोनों अपनी शादी को हमेशा के लिए यादगार बनाना चाहते हैं। दोनों की शादी 14 और 156 नवंबर को इटली में होगी। इसके बाद दोनों मुंबई और बैंगलोर में एक ग्रांड रिसेप्शन देंगे।