single-post

4 साल पहले ही हो गई थी रणवीर-दीपिका की सगाई, खुद दीपिका ने किया ये खुलासा !

Dec. 28, 2018, 2:10 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी हमेशा के लिए अब एक हो चुके है। बीते दिनों ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी रचाकर अपना घर बसा लिया है। दोनों ने लंबे रिलेशन के बाद शादी की है। दोनों की शादी साल की सबसे बड़ी खबर भी रही है। दोनों ने करीब 6 साल के रिलेशन के बाद शादी की है। इतने सालों तक छुपते छुपाते दोनों ने अपना इश्क बरकरार रखा जिसके बाद 14 औऱ 15 ननंबर को ही दोनों की शादी हुई। लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है कि जिसे सुनकर आप भी चौंक सकते हैं। 

खबर के मुताबिक इन दोनों ने इंगेजमेंट इसी साल यानि शादी से पहले नहीं की है। बल्कि दोनों की इंगेजमेंट 4 साल पहले ही हो चुकी थी। रिसेंटली एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुद इस बात का खुलासा किया है। दीपिका ने इंटरव्यू में कहा है कि, उन्होंने और रणवीर ने शादी के 4 साल पहले ही सगाई कर ली थी।

 मतलब कि दोनों ने चार साल पहले ही एक दूसरे अंगूठियां बदल ली थी। ऐसे में आखिरकार इतना लंबा इतंजार क्यों करना पड़ा। खैर अब जो भी हो दोनों ही शादी हो गई है। 14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। दोनों ने पहले 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की। क्योंकि दीपिका साउथ इंडियन हैं। 

वहीं फिर 15 नवंबर को दोनों ने सिंधी रीति-रिवाज से शादी की। क्योंकि रणवीर खुद सिंधी है। दोनों की शादी का जश्न 5 दिनों तक इटली में चला था। इसके बाद दोनों ने तीन रिसेप्शन दिए थे। जिसमें पहला बैंगलोर में हुआ था। जिसके बाद दूसरा मुंबई में हुआ जो कि मीडिया के लिए रखा गया। 

इसके बाद तीसरा भी मुंबई में ही हुआ जो कि स्टार्स के लिए रखा गया था। दीपिका-रणवीर का अफेयर 5 साल पहले फिल्म 'गोलियों की रासलीला : रामलीला' (2013) के सेट से शुरू हुआ था। इसके बाद ये दोनों तीन और फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, जो 'फाइंडिंग फैनी', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' हैं। दीपिका जल्द ही छपाक फिल्म में काम करने जा रही है। तो वहीं आज रणवीर की सिंबा रिलीज हो चुकी है।