रणवीर-दीपिका की शादी से होगी इटली की चांदी, इटली के पीएम ने भी मानी बात !

2 months ago

बॉलीवुड के सबसे चहेते लव बर्ड्स अपने प्यार का ऐलान कर चुके हैं। हाल ही में रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख के साथ कार्ड की तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों ने बताया है कि दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को हो रही है।

 दोनों की इस अनाउंसमेंट के बाद ही हर तरफ खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। वहीं अब इटली के पीएम भी दोनों ही शादी से बेहद खुश हैं।

 साथ ही इटली के पीएम ग्यूसेप कांटे ने दोनों की शादी पर बेहद खुशी जताई है। ग्यूसेप कांते ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, इटली हमेशा से ही लोगों का फेवरेट डेस्टिनेशन रहा है। हमारे यहां की हर चीज लोगों को आकर्षित करती है। यहां का खाना, संस्कृति, विचार, फैशन, सिनेमा और यहां की सेवाएं लोगों के दिल को भाती हैं। अब यहां कौन नहीं आना चाहेगा। मेरे हिसाब से बॉलीवुड स्टार्स भी इस बात से इंकार नहीं कर सकते है।

 हर किसी को ये जगह पसंद है, हम भी खुश हैं। अब ऐसे में इससे साफ हो रहा है कि दीपिका-रणवीर की शादी से इटली की चांदी जरूर होने वाली है। बता दें कि दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में Villa del Balbianello में शादी कर रहे हैं। शादी के बाद दोनों मुंबई और बैंगलोर में एक शानदार रिसेप्शन देंगे।