single-post

PICS- शादी के बाद तो जोरू के गुलाम बन गए हैं रणवीर, दीपिका से खूब मार खाते हैं !

June 12, 2019, 2:53 p.m.

Ranveer Singh, Deepika Padukone बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का रोल कर रहे हैं। दरअसल फिल्म पूर्व क्रिकेटर कपिल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है। बीते दिनों से ही रणवीर इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रहे थे। रणवीर ने कपिल देव की तरह लुक अपनाया है। इसके साथ ही उन्होंने उनकी तरह चलना और खेलना भी सीखा है। हाल ही में रणवीर सिंह की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई है। दीपिका इस फिल्म में रणवीर की वाइफ का रोल करेंगी। रियल लाइफ के बाद पहली बार ये कपल पर्दे पर पति पत्नी का रोल प्ले करेंगे। 

दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का रोल करेंगी। दीपिका ने पिछले दिनों ही फिल्म की कास्ट एंड क्रू को ज्वॉइन किया है। हाल ही में रणवीर ने कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। इनमें वो दीपिका के साथ दिख रहे हैं और इसके अलावा तस्वीरों में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान भी नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में दीपिका के हाथ में बैट है और वो इससे रणवीर की पिटाई करती हुई नजर आ रही हैं।

 रणवीर ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेरी जिंदगी की कहानी...रील और रियल लाइफ। लोग इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं औऱ कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, हर आदमी की जिंदगी शादी के बाद ऐसी ही हो जाती है। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, मतलब दीपिका से आप ऐसे ही मार खाते हो इस तरह के कई मजेदार कमेंट्स लोग कर रहे हैं। वैसे इससे पहले भी रणवीर का ऐसा ही अंदाज़ देखने को मिला है। 

जहां वो जोरू के गुलाम बने नजर आए हैं। बीते दिनों ही एक शादी समारोह में रणवीर दीपिका के सैंडल हाथ में लिए दिखे थे। तस्वीर खूब वायरल हुई थी। रणवीर खुद कहते हैं कि, जीवन में सफल होने का एक ही मंत्र है कि जो भी आपकी पत्नी कहें उसे हमेशा मानें।' 

इतना ही नहीं अपने रिसेप्शन में रणवीर खुद दीपिका का पल्लू ठीक करते दिखे थे। अब जो भी रणवीर वाकई में शादी के बाद जोरू के गुलाम बन गए हैं। फिल्म 83 की बात करें तो फिल्म में 1983 के वर्ल्ड कप की पूरी कहानी को दिखाया जाएगा। अगले साल 10 अप्रैल को फिल्म रिलीज होगी।