single-post

शादी के सवाल पर रणवीर-दीपिका ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर आप हो जाएंगे दंग !

Oct. 5, 2018, 9:33 p.m.

बॉलीवुड के चहेते लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों से अब हर कोई वाकिफ है। सभी को पता चल चुका है कि इस साल ये कपल शादी करने जा रहा है। शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। शादी के लिए इनके परिवारवाले जोरों शोरों से तैयारियां कर रहे है। वहीं खबरों के मुताबिक दीपिका-रणवीर ने शादी से पहले ही अपने लिए नया घर ले लिया है। रणवीर सिंह लंबे समय से दीपिका के साथ शादी करने के लिए बेताब है। 

खबर आई है कि इस साल नवंबर में इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी में शादी रचाएंगे। हाल ही में ये दोनों एक इवेंट में पहुंचे हैं। इस दौरान इनसे इनकी शादी को लेकर सवाल किया गया है। 

शादी के सवाल पर दोनों ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है। रणवीर जब शादी का सवाल किया गया तो रणवीर ने कहा कि, कब,कहां, आप रोज पढ़ तो रहे हैं अखबार में। मेरी शेरवानी का रंग, शादी की रस्में और तैयारियां, तोहफे और मेहमानों की लिस्ट, सब कुछ तो तय है। तो आपको सब कुछ पता तो है। 

अब रणवीर का जवाब जानकर ये तो साफ है कि दोनों दुनिया से अंजान बनने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों इटली में 20 नवंबर को शादी रचाएंगे। वहीं कहा जा रहा है कि दोनों की शादी में महज 30 मेहमान ही जाएंगे। इसके अलावा इनकी शादी में सिर्फ इनके खास दोस्त और परिवार वाले ही होंगे।