single-post

रणवीर की दुल्हन बनने से पहले दीपिका ने खरीदी इतने करोड़ की ज्वैलरी, किया है खूब खर्चा !

Nov. 5, 2018, 1:49 p.m.

बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी होने के लिए जा रही है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही एक दूसरे के हो जाएंगे। दोनं ही 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। बीते दिनों ही दीपिका के घर बैंगलोर में नंदी पूजा हुई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई। इसके अलावा कल ही रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी भी हुई है। दोनों ही शादी की खबरें मीडिया में इन दिनों जोरों शोरों से आ रही है। साथ ही इस शादी से जुड़ी अलग अलग तरह की जानकारियां आ रही है। इंडिया के बजाए इटली जाकर हिन्दु रिती-रीवाज़ से दीपिका रणवीर शादी करेंगे। 

अब दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। हाल ही में हमने आपको बताया था कि दीपिका ने अपनी शादी के लिए 20 लाख रुपए का मंगलसूत्र खरीदा है। बताया गया कि,  दीपिका का ये मंगलसूत्र मुंबई के अंधेरी एक ज्वेलरी शॉप से लिया गया है। दीपिका ने खुद ये मंगलसूत्र डिसाइड किया है। उन्होंने खुद ही शॉप पर जाकर इसे फाइनल किया है। इस मंगलसूत्र की कीमत लगभग 20 लाख बताई जा रही है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इसी शॉप से दीपिका ने गले का हार भी खरीदा है। वहीं अब दीपिका की ज्वैलरी को को लेकर एक नई खबर आ रही है। खबर के मुताबिक दीपिका ने अपनी शादी में ज्वैलरी पर 1 करोड़ से ज्यादा रुपए खर्च किए है। बताया गया है कि दीपिका ने लगभग 1 करोड़ से ज्यादा खर्च किए हैं। ये भी कहा गया कि दीपिका अंधेरी की इसी ज्वैलरी शॉप से सारे गहने ले रही हैं। वहीं दीपिका ने रणवीर के लिए भी एक चैन खरीदी है। दीपिका जब शॉप पर शोपिंग के लिए गईं तो इस ज्वैलरी शॉप को आधे घंटे के लिए बंद कर दिया गया था। खैर अब स्टार्स हैं तो ये तो होगा ही। इससे पहले निक जोनस भी टिफनी के शो रूम में प्रियंका के लिए रिंग लेने गए थे। तब भी शॉप को क्लोज कर दिया गया था।  रणवीर दीपिका की शादी दो रीति रिवाजों से होगी।

 दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों ही रीति रिवाजों से इनकी शादी होगी। बीते दिनो ही दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है। बता दें कि दीपिका-रणवीर 14 औऱ 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। इसके बाद दोनों ही बैंगलोर और मुंबई में रिसेप्शन देंगे।

Image Source- Google