single-post

दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरें ना आने से गुस्सा हुए फैंस, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

Nov. 15, 2018, 1:04 p.m.

बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बुधवार को कोंकणी रिवाज से इटली में शादी रचाई है। दोनों पति-पत्नी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की। कड़ी सिक्योरिटी के चलते दीपिका-रणवीर को कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है। हालांकि कल रात से ही दोनों की कई तस्वीरें आई है। लेकिन इनमें कोई भी सिंगल ऐसी तस्वीर नहीं है। जिसको देखकर कहा जा सके कि हां अब दीपिका और रणवीर इसमें दूल्हा दुल्हन लग रहे है। 

वहीं इनकी एक भी तस्वीर ना आने से सोशल मीडिया पर फैंस का खूब गुस्सा देखने को मिला है। साथ ही लोगों ने जमकर इसका मजाक भी बनाया है। 

इंटरनेट पर दोनों की शादी से जुड़े मीम्स और जोक्स वायरल हो रहे है। इन मीम्स में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों की शादी से जुड़ी कोई सिंगल तस्वीर भी सामने नहीं आई है। 

हालांकि कहा जा रहा है कि आज शाम 6 बजे दोनों ही तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड करेंगे। ऐसे में फैंस का गुस्सा होना भी लाजमी है। अबतक दोनों की कोई भी शादी की तस्वीर सामने नहीं आई है। 

ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि दोनों ने ही बेहद कड़े इंतजाम कर रखे हैं। शादी के स्थान पर कोई भी आ जा ना सके और साथ ही सबके मोबाइल फोन्स के कैमरों पर स्टीकर तक लगा दिए गए है।

 शादी में किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं है। हालांकि आप निश्चिंत रहिए। क्योंकि दोनों ही कुछ वक्त बाद अपनी शादी की तस्वीरों को साझा करने वाले हैं। 

कल इनकी शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हुई है। इसमें दोनों ने चार फेरे लिए है। अब आज दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। 

बीते दिनों ही संगीत सेरेमनी में रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर झुककर प्रपोज किया था। उस दौरान दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे।

 6 साल के रिलेशनशिप को रणवीर और दीपिका ने छुपाकर रखा था। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है।

Pc- Twitter/Instagram