रणवीर-दीपिका की शादी को करण जौहर ने किया कंफर्म, लीक कर दी ये जानकारी !

4 months ago

बॉलीवुड के चहेते लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों से अब हर कोई वाकिफ है। सभी को पता चल चुका है कि इस साल ये कपल शादी करने जा रहा है। शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। शादी के लिए इनके परिवारवाले जोरों शोरों से तैयारियां कर रहे है। वहीं खबरों के मुताबिक दीपिका-रणवीर ने शादी से पहले ही अपने लिए नया घर ले लिया है। रणवीर सिंह लंबे समय से दीपिका के साथ शादी करने के लिए बेताब है। 

खबर आई है कि इस साल नवंबर में इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी में शादी रचाएंगे। अब लीजिए बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर ने दोनों की शादी को ही कंफर्म कर दिया है। दरअसल हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान करण ने इस खबर के बारे में कहा। करण से पूछा गया कि, रणवीर-दीपिका शादी कर रहे हैं। इसमें आपको सिर्फ हां कर रहे हैं औऱ नहीं कर रहे हैं, में जवाब देना है। इस पर झट से करण ने कहा कि, मैं खबर को डिनाई नहीं कर रहा हूं। 

मतलब कि वो खबर को झूठा नहीं बता रहे हैं। इससे साफ हो जाता है कि करण ने ये छोटी सी हिंट दे दी है कि, वो शादी करने जा रहे हैं। वैसे पिछले दिनों ही कबीर बेदी ने दोनों की शादी कंफर्म की है कि दोनों नवंबर में इटली में शादी रचाएंगे। कबीर बेदी ने ट्विटर पर इस कपल को बधाईयां दे दी थी। बताया जा रहा है कि दोनों इटली में 20 नवंबर को शादी रचाएंगे। वहीं कहा जा रहा है कि दोनों की शादी में महज 30 मेहमान ही जाएंगे। इसके अलावा इनकी शादी में सिर्फ इनके खास दोस्त और परिवार वाले ही होंगे।