single-post

शादी के बंधन में बंधते ही विकीपीडिया पर भी ऑफिशियल कपल बने रणवीर-दीपिका, देखिए

Nov. 14, 2018, 6:47 p.m.

बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी जिसका इंतजार हर किसी को था, वो आखिरकार आ ही गया है। दरअसल आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी हो गई है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। शाम 4 बजे इनकी शादी संपन्न हुई है। दोनों ने अपने परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी की है। दोनों की शादी से हर कोई इतना खुश है कि सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है। अब लीजिए दोनों ऑफिशियली कपल बन चुके है। दरअसल दोनों के शादी करते ही इनकी विकीपीडिया को भी अपडेट कर दिया है। अगर आपको विश्वास ना हो तो खुद देख लीजिए। 

इस विकीपीडिया पेज पर साफ नजर आ रहा है कि सपोज दीपिका पादुकोण, तो वहीं दीपिका के पर भी दिख रहा है कि, सपोज- रणवीर सिंह। मतलब ये है कि इंटरनेट पर भी दोनों ऑफिशियली कपल बन चुके है। बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार लोग इन्हें विश कर रहे है। 

अबतक दोनों की कोई भी शादी की तस्वीर सामने नहीं आई है। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि दोनों ने ही बेहद कड़े इंतजाम कर रखे हैं। शादी के स्थान पर कोई भी आ जा ना सके और साथ ही सबके मोबाइल फोन्स के कैमरों पर स्टीकर तक लगा दिए गए है। शादी में किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं है। हालांकि आप निश्चिंत रहिए। 

क्योंकि दोनों ही कुछ वक्त बाद अपनी शादी की तस्वीरों को साझा करने वाले हैं। आज इनकी शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हुई है।  इसमें दोनों ने चार फेरे लिए है। कल दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। कल शाम को ही रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर झुककर प्रपोज किया था। उस दौरान दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे। 6 साल के रिलेशनशिप को रणवीर और दीपिका ने छुपाकर रखा था। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है।