single-post

शादी से पहले अपने रिश्ते का ऐलान करेंगे रणवीर-दीपिका, इस शो में करेंगे प्यार का इजहार !

Aug. 21, 2018, 3:49 p.m.

बॉलीवुड के चहेते लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरों से अब हर कोई वाकिफ है। सभी को पता चल  चुका है कि इस साल ये कपल शादी करने जा रहा है। शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। अब लीजिए खबर आ रही है कि शादी से पहले दोनों अपने रिश्ते का ऐलान करने जा रहे है। खबरों के मुताबिक दोनों अब अपने रिश्ते को शादी से पहले ही ऑफिशियल करना चाहते हैं। दोनों करण जौहर के कॉफी विद करण के छठवें सीजन में जाएंगे औऱ इसी शो पर दोनों अपने प्यारा का ऐलान करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब दोनों साथ में करण के शो पर जाएंगे। 

बताया जा रहा है कि, करण जौहर के सामने बैठकर दोनों अपने रिश्ते और शादी की बातों पर मुहर लगाते दिख सकते हैं। सारी दुनिया जानती है कि कऱण के इस शो में पर्सनल से पर्सनल सवाल के जवाब भी स्टार्स हंस कर देते हैं। ऐसे में अपने 6 साल से चल रहे रिश्ते को सीक्रेट रखने की कोशिश कर रहे रणवीर- दीपिका इस शो में अपनी शादी की खबरों को ओफिशियल भी कर सकते हैं। 

बता दें कि खबर आई है कि दोनों नवंबर में शादी करेंगे। दोनों की शादी की डेट 10 नवंबर बताई जा रही है। दोनों इटली के लोम्बार्डी में शादी रचाएंगे। वहीं कहा जा रहा है कि दोनों की शादी में महज 30 मेहमान ही जाएंगे।