'गली बॉय' का नया गाना 'दूरी' हुआ रिलीज, रणवीर की आवाज फिर जीत लेगी आपका दिल, देखिए वीडियो

3 weeks ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह बीते दिनों ही फिल्म सिंबा में नजर आए है। फिल्म की कमाई इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर हुई है। अब जल्द ही रणवीर फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद इन दिनों इसके गाने रिलीज हो रहे हैं। फिल्म के गानों में रैप और रणवीर का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अब इस फिल्म का एक औऱ नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है। दरअसल हम फिल्म के नए गाने दूरी की बात कर रहे हैं। इस गाने को भी रणवीर ने ही गाया है। गाना सुनने में इतना दमदार है कि आप इसे दोबारा सुनना पसंद करेंगे।

 गाने के लिरिक्स बेहद ही दिल छू जाने वाले है। गाने की यूएसपी इसका रैप वाला म्यूजिक भी है। गाने में एक गरीब इंसान की जिंदगी को दिखाने की कोशिश की गई है। आखिर कैसे एक इंसान पेट पालने के लिए मुसीबतों को झेलता है। कुछ ऐसा ही दृश्य गाने में दिख रहा है। सबको पता ही है कि रैपर डिवाइन की जिंदगी ये फिल्म इंस्पायर्ड बताई जा रही है। कुछ दिन पहले फिल्म का एक छोटा सा रैप रिलीज हुआ था, जो आते ही छा गया था। अबतक अपना टाइम आएगा, मेरी गली में जैसे गाने आ चुके हैं।

 जो कि चार्टबस्टर में छाए हैं अब ये गाना भी दर्शकों के दिलों में बसने के लिए तैयार है। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हैं। बीते दिनों से ही फिल्म को पोस्टर्स और टीजर आए है। जिन्हें काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म में कल्कि कोचलिन भी नजर आने वाली है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है।