रणवीर सिंह की '83' में हुई अब इस एक्टर की एंट्री, निभाएगा इस दिग्गज क्रिकेटर का रोल !

1 months ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इस वक्त इंड्स्ट्री में धमाल मचा रहे है। बीते दिनों ही जहां वो सिंबा से ब्लॉकबस्टर हुए थे तो वहीं इन दिनों वो अपनी फिल्म गली बॉय से छाए हुए हैं। जो कि खूब कमाई कर रही है। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म 83 में भी दिखने वाले हैं। जिसके लिए उन्होंने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में नजर आने वाले स्टार्स की चर्चाएं खूब हो रही है। क्योंकि इस फिल्म में कई स्टार्स दिखने वाले हैं। बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया गया था। इसके अलावा धीरे धीरे फिल्म की कास्ट को लेकर खुलासा हो रहा है। 

अब खबरें है कि फिल्म रवि शास्त्री का रोल कौन करेगा। खबर के मुताबिक फिल्म में रवि शास्त्री के रोल के लिए उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर धैर्य कारवा प्ले करते दिखेंगे। इस वक्त धैर्य के नाम पर चर्चा चल रही है। फिल्म के मेकर्स इस रोल के लिए धैर्य के नाम पर सोच-विचार कर रहे है। 

हो सकता है कि जल्द ही उनके नाम को फाइनल कर दिया जाए। धैर्य ने उरी में कैप्टन सरताज सिंह चंदोक का रोल प्ले किया था। खबरों के मुताबिक उन्होंने मुंबई में फिल्म की कास्ट के साथ प्रेक्टिस भी शुरू कर दी है और वो रवि शास्त्री के लहजे को अपने अंदर ढालने में लगे है।

 पिछले दिनों खबर आई कि इस फिल्म में एक्टर साकिब सलीम नजर आएंगे जो ऑल-राउंडर मोहिंदर अमरनाथ के रोल में दिखाई देंगे। जिसके बाद से मदन लाल के लिए भी एक्टर्स की तलाश जारी थी, जोकि अब फाइनल कर लिया है। मदन लाल का रोल मशहूर पंजाबी  हार्डी संधू निभाते नजर आएंगे। वहीं बताया जा रहा है कि ताहिर राज भासिन फिल्म में सुनील गावस्कर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी एक अहम किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म में  क्रिकेटर संदीप पाटिल के किरदार में उन्हीं के बेटे और मराठी एक्टर चिराग पाटिल प्ले करते दिखेंगे। कबीर खान फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।