single-post

शादी में लंहगा पहन दीपिका को मात देते दिखे रणवीर, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

Nov. 20, 2018, 6:22 p.m.

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर स‍िंह-दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गया है।  14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। विला डेल बालबियानेलो में कई दिनों पहले से उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं।कई घंटो के इंतजार के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आई। दीपिका का रणवीर के घर पर ग्रहप्रवेश हो चुका है। 

कल दोनों की शादी का पहला रिसेप्शन है। लेक कोमो में इनकी शादी की रस्में हुईं। हाल ही में दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई है। साथ ही इनकी मेंहदी की तस्वीरें भी सामने आई हैं। अब मेंहदी की तस्वीरों में रणवीर ने अनारकली अचकन पहनी। जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा है। 

वैसे ये बात इसलिए भी हुई है क्योंकि रणवीर का फैशन सेंस और उनका स्टाइल बिल्कुल अलग रहता है।खुद दीपिका बीते दिनों ही कह चुकी हैं कि उन्हें रणवीर की लाइफस्टाइल से तो नफरत है और वो उनके फैशन सेंस को टॉलरेट करती है। रणवीर के फैशन अक्सर दीपिका को टेंशन दे ही जाता है। 

लेकिन ताज्जुब ये है कि दीपिका ने मेंहदी के फंक्शन में रणवीर को ये आउटफिट पहनने की इजाजत कैसे दे डाली। सोशल मीडिया पर रणवीर की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। रणवीर तस्वीर में डांस करते दिख रहे हैं। खुद दीपिका ने भी तस्वीर को शेयर किया है। रणवीर ने लुक अपने मेंहदी फंक्शन के लिए लिया था। 

ये रणवीर का आउटफिट सब्यसांची ने ही डिजाइन किया था।  सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि फाइनली रणवीर ने शादी में लंहगा पहन ही लिया। तो एक यूजर ने लिखा कि, भाई ने चोली के साथ लंहगा पहना है। दीपिका आप देख रही हैं ना। अब जो भी ऐसे फनी फनी रिएक्शन्स सोशल मीडिया पर खूब आ रहे हैं। दोनों कल बैंगलोर में रिसेप्शन दे रहे हैं।