शादी के तुरंत बाद ही जोरू के गुलाम बने रणवीर, वाइफ दीपिका को ऐसे करेंगे खुश, देखिए वीडियो

1 months ago

इन दिनों हर तरफ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा है। रणवीर हमेशा दीपिका पादुकोण के बारे में अच्छी और प्यार भरी बातें करते हैं।  दीपिका के लिए रणवीर की बातें हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। जब शादी की पार्टी हुई दी थी तो उसमें रणवीर ने दीपिका को दुनिया की सबसे खूबसूरत लेडी बताया था। अब इस बार अपनी रिसेप्शन पार्टी में रणवीर ने बताया की वो दीपिका को ज़िंदगी भर खुश कैसे रखेंगे।

 इंटरनेट पर एक विडियो सामने आया है जिसमें रणवीर स्टेज पर माइक पर खड़े हैं। इस दौरान रणवीर कह रहे हैं कि वह हमेशा वही काम करेंगे जो उनकी पत्नी उनसे कहेंगी। उन्होंने कहा, 'जीवन में सफल होने का एक ही मंत्र है कि जो भी आपकी पत्नी कहें उसे हमेशा मानें।' इसके बाद रणवीर अपनी लेडी लव दीपिका के लिए एक सॉन्ग डेडिकेट करते हैं। इससे पहले मुंबई में आयोजित दीपिका और रणवीर के  वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए। 

पार्टी में बच्चन फैमिली के अलावा करन जौहर, हेमा मालिनी, विद्या बालन, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा, माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, सान्या मल्होत्रा, वाणी कपूर, आयुष्मान खुराना, अपारशक्ति खुराना, भूमि पेडनेकर, रानी मुखर्जी, कपिल शर्मा, हनी सिंह, अर्जुन कपूर, अरबाज खान, अलविरा खान, मलाइका अरोड़ा, पूजा हेगड़े, ऋतिक रोशन, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, एमएस धोनी, साक्षी धोनी, सचिन तेंडुलकर, कपिल देव, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, अनिल कपूर, बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी, अंशुला, फराह खान, ईशान खट्टर, चंकी पांडे, अनन्या पांडे और रितेश देशमुख समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। 

दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए। 14 नवंबर को पहले कोंकणी रीति-रिवाज से शादी हुई और इसके बाद 15 नवंबर को दोनों ने सिंधी रीति-रिवाज से शादी की।

 शादी के बाद 21 दिसंबर को इन दोनों ने बेंगलुरू में दीपिका के रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया था। इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात तें दूसरा रिसेप्शन रखा गया। इसमें मीडिया और दोनो फैमिली के कुछ करीबी लोगों को ही बुलाया गया।