कपिल देव बनकर 1983 का वर्ल्डकप दिखाएंगे रणवीर सिंह, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

7 months ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिजी चल रहे है। रणवीर इन दिनों हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है। पिछले दिनों ही करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर ने सिम्बा के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं। जो कि रणवीर से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल हैदराबाद में ही शूट हो रहा है। फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर के पास कई फिल्में है। इन्ही में से एक फिल्म है कबीर खान की 83। ये फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर बेस्ड होगी। हालांकि फिल्म को लेकर कहा गया था कि ये उनकी बायोपिक है। 

लेकिन खुद फिल्म के फर्स्ट लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि ये बायोपिक नहीं है फिल्म में बस उनकी जिंदगी के कुछ पहलू नजर आएंगे जो क्रिकेट से जुड़े है। फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्डकप को भी दिखाया जाएगा। जिस पर ये फिल्म बेस्ड है। इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेटं पिछले दिनों ही की जा चुकी है। 

अब लीजिए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। जी हां, ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का रोल प्ले करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वो इन दिनों तैयारियां भी कर रहे है।