single-post

'सिंबा' बनी रोहित शेट्टी के करियर की सबसे बड़ी फिल्म, तोड़ा 'चैन्नई एक्सप्रेस' का रिकॉर्ड !

Jan. 16, 2019, 6:23 p.m.

बीते दिनों ही रणवीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस फिल्म सिंबा से धमाकेदार एंट्री मारी है। सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। फिल्म की कमाई लगातार हो रही है। साल 2018 में रणवीर ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। पहले तो फिल्म पद्मावत और फिर अब वो फिल्म सिंबा से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए है। रोहित शेट्टी ने भी साबित कर दिया है कि एक्शन के दम पर वो कुछ भी कर सकते है। सिंबा रणवीर सिंह के लिए ही नहीं बल्कि रोहित शेट्टी के लिए लकी जैकपॉट साबित हुई है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 

सिम्बा ने रोहित शेट्टी की चैन्नई एक्सप्रेस का रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बता दें चेन्नई एक्सप्रेस ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 227 करोड़ की कलेक्शन किया था। इसी के साथ सिम्बा रोहित शेट्टी की देसी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी बन गई है। इस बात में कोई शक नहीं है कि रोहित के लिए भी ये फिल्म बंपर कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

 इस हफ्ते की कमाई की बात करें तो फिल्म ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 2.60 करोड़, शनिवार को 4.51 करोड़, रविवार को 5.30 करोड़, सोमवार को 2.87 करोड़, मंगलवार को 2.29 करोड़ कमा लिए हैा। इस हिसाब से कमाई 230 करोड़ हो गई है। माना जा रहा है कि इस हफ्ते फिल्म 235 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

 सिम्बा ने विदेशो में भी काफी अच्छा बिजनेस किया है। तीसरे वीकेंड के खत्म होते होते विदेशो में फिल्म का कलेक्शन 86 करोड़ के पार पहुंच गया है। बीते दिनों ही जब रोहित से पूछा गया था कि क्या वह इस फिल्म का सीक्वल बनाएंगे। तो इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित ने कहा था कि अगर सिम्बा लोगों को पसंद आएगी तो वह जरुर इसका सीक्वल बनाने के बारे में सोचेंगे। इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि सिंबा का सीक्वल भी जल्द ही पर्दे पर होगा। रोहित शेट्टी इकलौते ऐसे डायरेक्टर हैं जिनकी 7 लगातार 100 करोड़ी फिल्में है।