single-post

सिंबा में स्क्रीन पर ज्यादा नजर नहीं सारा अली खान, सोशल मीडिया पर लोग दिखा रहे हैं अपना गुस्सा !

Dec. 29, 2018, 2:16 p.m.

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर फिलम सिंबा रिलीज हुई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान हैं। रोहित शेट्टी ने सिंबा को पर्दे पर धमाकेदार तरीके से उतारा है। इस फिल्म की चर्चाएं खूब हुई है। वहीं इसके साथ साथ फिल्म की हीरोइन यानि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की भी खूब चर्चा हुई है। सारा फिल्म में रणवीर से रोमांस करती हुई नजर आई है। कल फिल्म रिलीज हुई है औऱ फिल्म को दर्शकों ने देख भी लिया है।

 ऐसे में दर्शकों को फिल्म में एक कमी नजर आई है। वो कमी हैं सारा अली खान। दरअसल फिल्म में सारा अली खान को ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिला है। ऐसे में फैंस की नाराजगी देखने को मिली है। एक तरफ जहां फिल्म में रणवीर सिंह सिंबा बनकर धमाल मचा रहे हैं वहीं फिल्म शगुन का रोल प्ले कर रहीं सारा के फिल्म गिने चुने ही सीन्स हैं। आलम ये है कि दर्शकों को सारा की एक्टिंग भी अच्छे से देखने को नहीं मिली है।

 सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। हालांकि सैफ की लाड़ली सारा ने पहले ही दर्शकों का दिल फिल्म केदारनाथ से जीत लिया है. केदारनाथ में सारा ने सुशांत सिंह राजपूत से रोमांस किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कमाई कर रही है। साथ ही सारा की एक्टिंग भी दर्शकों को खूब पसंद आई है।

 लेकिन फिल्म सिंबा में ऐसा नहीं हुआ है। सिंबा में सारा पहले तो स्क्रीन पर कम ही नजर आई हैं साथ ही लोगों ये भी शिकायत हुई है कि सारा को स्क्रीन स्पेस ज्यादा नहीं दिया गया है। ना ही उनको ज्यादा अच्छे डायलॉग्स मिले है। ऐसे में दर्शक गुस्सा दिखा रहे हैं कि अच्छा हुआ सारा ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर लिया। 

खैर अब जो भी हो सारा अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल तो केदारनाथ से जीत ही चुकी है। वहीं सारा इंटरनेट पर भी काफी पॉपुलर हो गई है। सारा की खूबसूरती के भी लोग दीवाने हो गए हैं। अब देखते हैं कि सारा आने वाले दिनों में बॉलीवुड में क्या कमाल दिखाती है।