'सिंबा' में 'आंख मारे ओ लड़की' गाने को रीक्रिएट करेंगे रणवीर, इस हीरो के साथ मचाएंगे धमाल !

2 months ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म सिम्बा में नजर आएंगे । पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि रणवीर सिंह रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ फिल्म सिम्बा में काम करने जा रहे हैं । इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ रणवीर का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है । फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह से रोमांस करती हुई नजर आएंगी । हाल ही में फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हुई है। 

फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी ही है। अब ये तो आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि इस फिल्म में रणवीर सिंह 1996 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट गाना ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे’ का री-मिक्स वर्जन रीक्रिएट करते हुए नजर आएंगे। इस गाने में अरशद और फिल्म की हीरोइन सिमरन ने जमकर कदम थिरकाए थे । ये गाना सुपरहिट रहा था। गाना आज भी जब बजता है तो सीटियां जरूर बजती है। 

अब खबर आ रही है कि रणवीर सिंह के साथ गाने के रीक्रिएट वर्जन में भी अरशद वारसी नजर आने वाले है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गाने में रणवीर और अरशद की कैंमिस्ट्री नजर आएगी। दोनों इस गाने को रीक्रिएट करते दिखेंगे।

 अरशद ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा है कि, एक बार ये मेरे लिए फिर से क्लियर हो गया है कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से इतना प्यार क्यों करती हैं। रणवीर के साथ कोई भी प्यार में पड़ सकता है। मुझे तुम्हारे साथ काम करके मजा आया रणवीर। अब इससे साफ हो गया है कि गाने में खूब धमाल होने वाला है। बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल की पूरी टीम सिंबा में अपीयरेंस देती दिखेगी। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Image Source- Google