शादी के बाद काम पर लगे रणवीर, 'सिंबा' के नए पोस्टर में दिखा एक्शन अंदाज़, देखिए

1 week ago

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। 14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। कल ही दोनों का मुंबई रिसेप्शन हुआ है। जिसमें कई सितारों ने शिरकत की है। वहीं अब दोनों की शादी का जश्न खत्म हो गया है और दोनों ही अपने काम पर लग गए हैं। वहीं रणवीर जल्द ही फिल्म सिंबा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट अब धीरे धीरे पास आ रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक नया पोस्टर आया है। 

जिसमें ये लिखा गया है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है। यूं तो कल ही एक पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें बताया गया था कि, ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। वहीं आज एक औऱ पोस्टर आया है। जिसमें भी यही बताया गया कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है। खास बात ये है कि इस पोस्टर में रणवीर सिंबा बने नजर आ रहे हैं। 

पोस्टर में रणवीर पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं। वहीं उनके हाथ बंदूक नजर आ रही है। साथ ही रणवीर का इंटेस और खूंखार लुक भी नजर आ रहा है। पोस्टर पर लिखा हुआ है कि, आला रे आला सिंबा आला। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने है। फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस वाले के किरदार में दिखेंगे। जोकि अपने एक्शन से दुश्मनों का खात्मा करेंगे।

 इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन भी 'सिंघम' वाले अंदाज में मेहमान भूमिका निभाएंगे। वहीं बीते दिनों ही रणवीर ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो रोहित शेट्टी का शुक्रियादा करते दिख रहे थे। साथ ही वो बात करते हुए भावुक भी हो गए थे। उन्होंने बताया था वो पहली बार ऐसी फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। जो उनसे रोमांस करती दिखेंगी।