सिंबा रणवीर को फिल्म समीक्षकों ने दी शाबाशी, नए साल पर बाजीराव का हुआ धमाका

2 weeks ago

बॉक्स ऑफिस पर आज धमाका हो चुका है। दरअसल आज रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म सिंबा को लेकर पिछले काफी दिनों से खबरें थी। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान है। इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर की कैमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया है। अब इस फिल्म की बात करते हैं। फिल्म को इंडिया में 4020 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

 वहीं इसके अलावा फिल्म को ओवरसीज यानि कि दूसरे देशों में 963 स्क्रीन्स मिले हैं। ऐसे में ये फिल्म टोटल 4983 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं फिल्म की लंबाई करीब 2 घंटे की है। फिल्म के ट्रेलर में जैसा हम देख चुके हैं कि रोहित शेट्टी अपनी हर फिल्म में कुछ ना कुछ तो खास करते ही है। अब रोहित शेट्टी की खासियत है एक्शन। जो कि उन्होंने सिंबा में भी भरपूर दिया है। एक रफ-टफ इंस्पेक्टर और स्टाइलिश-खूंखार विलेन रोहित की फिल्म में दिखते ही है। 

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में रणवीर सिंह संग्राम सिंह भालेराव के रोल में हैं। फिल्म में रणवीर जबरदस्त तरीके से दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं। रणवीर फिल्म में पुलिसवाले के रोल में हैं। जो रिश्वत लेता है। एक डायलॉग है जहां, रणवीर ये कहते दिख रहे हैं कि, मैं पुलिसवाला बना हूं पैसा कमाने के लिए, मैं रोबिनहुड नहीं हूं जो दूसरों की मदद करे। 

विलेन का रोल सोनू सूद ने प्ले किया है। रणवीर फिल्म में बेईमान ऑफिसर तो बने ही हैं। लेकिन फिल्म में फिर एक हादसा होता है और फिर शुरू होती है एक्शन की कहानी। फिल्म को समीक्षकों ने भी खूब पसंद किया है। फिल्म को समीक्षकों ने 3 और 4 स्टार दिए हैं। फिल्म को रिस्पॉंस भी काफी अच्छा मिला है। माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 25-30 करोड़ की कमाई तो जरूर करेगी। अब देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है.