single-post

शादी के बाद फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाएंगी रणवीर, इस दिन रिलीज हो रहा है सिंबा का ट्रेलर !

Nov. 10, 2018, 5:27 p.m.

बॉलीवुड बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों अपनी और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है। हाल ही में दोनों इटली के लिए रवाना हुए हैं। वहीं शादी के बाद रणवीर जल्द ही फिल्म सिंबा में नजर आएंगे। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। पहली बार रणवीर सिंह रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ फिल्म सिम्बा में काम करने जा रहे हैं। फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। अब इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है।

 फिल्म के ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा इस पर खबर आ रही है। तो रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का ट्रेलर रणबीर के मुंबई रिसेप्शन के 2 दिन बाद रिलीज किया जाएगा। मतलब कि फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी कंफर्म नहीं है। लेकिन माना यही जा रहा है कि 3 दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। 

इस फिल्म में रणवीर के साथ रोहित शेट्टी की गोलमाल टीम दिखेगी। तो वहीं फिल्म में अजय देवगन भी कैमियो करते दिखेंगे। इसके अलावा फिल्म अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट गाना ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे’ का री-मिक्स वर्जन रीक्रिएट करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर इंसपेक्टर संग्राम सिंह भालेराव का रोल करते दिखेंगे। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वहीं रणवीर आज ही अपनी और दीपिका की फैमिली के साथ इटली के लिए रवाना हुए है। इनकी शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। दोनों 14 और 15 नवंबर को शादी कर रहे है। इसके बाद दोनों पहले बैंगलोर और फिर मुंबई में रिसेप्शन देंगे।

PC- instagram/Google