VIDEO- 83 की टीम के साथ रणवीर ने गाया 'तुम तो ठहरे परदेसी' गाना, बस में मस्ती करते दिखे सभी सितारे

2 weeks ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह फिल्म सिंबा औऱ गली बॉय की सफलता के बाद अपनी अपनी आने वाली फिल्म 83 में बिजी हो गए हैं। फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव की लाइफ पर बेस्ड है। रणवीर इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों से ही धर्मशाला में चल रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए रणवीर के साथ साथ फिल्म का पूरा कास्ट एंड क्रू मौजूद है। अब सबको पता है कि रणवीर कितने मस्तीखोर हैं। रणवीर को जब वक्त मिलता तो वो मस्ती करने लग जाते है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में धर्मशाला का है, जहां रणवीर 83 की शूटिंग कर रहे हैं. 



इस वीडियो में फिल्म के बाकी स्टार्स भी दिख रही है। वीडियो में रणवीर सभी के साथ अल्ताफ रजा के सुपरहिट गाने तुम तो ठेहरे परदेशी को गाते हुए नजर आ रहे है। रणवीर के साथ उनकी कास्ट वाला ये वीडियो फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। बस में सभी मस्ती करते नजर आ रहे है।


 सभी ने प्रैक्टिस के बाद जो मस्ती की है वो आप इस वीडियो में देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई और वीडियोज भी आए हैं, जो कि इसी बस के हैं और खूब वायरल भी हो रहे है। एक वीडियो में पंजाबी सिंगर से एक्टर बन रहे हार्डी संधू अपने ही गाने नाह गोरिए को गाते दिख रहे है। 

साफ लग रहा है कि, सभी के अंदर कितनी एनर्जी है और ये कितनी मस्ती कर रहे हैं। अब प्रैक्टिस के बाद भी इन सबके अंदर इतनी एनर्जी है, तो इसे देखकर वाकई में आप खुश हो जाएंगे। बता दें कि, पिछले कई दिनों से रणवीर सिंह धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम में इस खेल की बारीकियां सीख रहे हैं। फिल्म सिंबा की रिलीज के बाद से ही रणवीर सिंह ने क्रिकेट की ट्रेनिंग शुरू कर दी थी।  कपिल देव ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे हैं। 

फास्ट बॉलर कपिल बैटिंग के भी बादशाह रहे हैं। लिहाजा रणवीर सिंह को बैटिंग और बॉलिंग दोनों की ही ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है। ये फिल्म पूरी तरह से 1983 वर्ल्ड कप पर बेस्ड होगी। टीम के लिए सभी 14 खिलाडियों को चुन लिया गया है। पूरी टीम को कपिल क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे हैं। वहीं रणवीर सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर करते रहते है। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।