PICS- हरियाणा हरिकेन बनने की ट्रेनिंग ले रहे हैं रणवीर सिंह, कपिल देव से सीख रहे हैं क्रिकेट ।

2 weeks ago



हरियाणा हरिकेन बनने के लिए रणवीर सिंह ने कमर कस ली है। इन दिनों वो कपिल देव से क्रिकेट के गुर सीख रहे हैं। रणवीर भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में काम करने जा रहे हैं  लिहाजा उनको क्रिकेट के लिए ट्रेंड करने का जिम्मा कपिल देव ने ही उठा लिया हैं। रणवीर सिंह धर्मशाला में कपिल देव से क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे हैं। 



पिछले कई दिनों से रणवीर सिंह धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम में इस खेल की बारिकियां सीख रहे हैं। फिल्म सिंबा की रिलीज के बाद से ही रणवीर सिंह ने क्रिकेट की ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। 



जब उन्होंने बहुत हद क्रिकेट सीख लिया तब कपिल देव उनके खेल को निखार रहे हैं । रणवीर सिंह के लिए ये रोल बहुत आसान नहीं होगा।



 कपिल देव ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे हैं। फास्ट बॉलर कपिल बैटिंग के भी बादशाह रहे हैं। लिहाजा रणवीर सिंह को बैटिंग और बॉलिंग दोनों की ही ट्रेनिंग लेनी पड़ रही है।




ये फिल्म पूरी तरह से 1983 वर्ल्ड कप पर बेस्ड होगी। टीम के लिए सभी 14 खिलाडियों को चुन लिया गया है। पूरी टीम को कपिल क्रिकेट की ट्रेनिंग दे रहे हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में पूरी टीम की तस्वीर शेयर की है।



आपको बता दें कि फिल्म 10 April 2020 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। 



रणवीर कहते हैं कि लोग कपिल देव को आदर्श मानते हैं और इसलिए उनका किरदार निभाना, उससे न्याय कर पाना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा। फिल्म में रणवीर कपिल देव का आउटस्विंगर शॉट भी मारते हुए नजर आएंगे। 


इस फिल्म को तीनों भाषाओं में शूट किया जा रहा है। ये रणवीर और डायरेक्टर कबीर खान की पहली ऐसी फिल्म है जो कि तीन भाषाओं में आएगी। इस फिल्म के लिए रणवीर को हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलगु में भी डायलॉग बोलने वाले है।



रणवीर अगले कुछ महीने तक इस फिल्म में बिजी रहेंगे। फिल्म की शूटिंग इंडिया और इंग्लैंड के अलावा दुनिया के कुछ और देशों में भी होगी। रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए कपिल देव जैसी मूंछे रखी हैं।


इस फिल्म के लिए 1983 की इंडियन टीम तो तैयार हैं लेकिन फिल्म में रणवीर के साथ हीरोइन कौन होगी इसका फैसला अब तक नहीं हुआ है।


PICS - INTERNET