मुंबई पुलिस के साथ रणवीर ने ऐसे खिंचवाई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल !

4 months ago

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा एनर्जेटिक हीरो का खिताब रणवीर सिंह को ही है। रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही रणवीर फिल्म सिंबा में नजर आए है। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है। फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आई है। फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर बने रणवीर ने सबका दिल जीत लिया। हाल ही में रणवीर ने उमंग अवॉर्ड्स में चार चांद लगाए थे। सिंबा में रणवीर पुलिस ऑफिसर बने थे। तो वहीं ये अवॉर्ड भी मुंबई पुलिस के  नाम रहा है। 

इस अवॉर्ड शो में रणवीर ने धमाकेदार परफोर्मेंस दी थी। वहीं अब रणवीर की एक पिक्चर वायरल हो रही है। इस पिक्चर में रणवीर को सभी पुलिस ऑफिसर्स गोद में उठाए दिख रहे हैं।  लेकिन लगता है कि सोशल मीडिया यूजर्स को रणवीर का ये अंदाज पसंद नहीं आय़ा है। इसीलिए अब ट्रोल हो रहे है। पिक्चर में एक लाइन से पुलिसवाले खड़े दिख रहे हैं। वहीं बीच में रणवीर खड़े दिख रहे है। रणवीर को एक एक करके सभी पुलिस ऑफिसर्स ने उठा रखा है। 

किसी ने उनकी कमर पकड़ी है तो कोई उनके पैर पकड़ उन्हें उठाए दिख रहा है। इसी वजह से रणवीर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे है। लोग रणवीर को कह रहे हैं कि आखिर इतना सिर चढाने की क्या जरूरत है।

 एक यूजर ने कह दिया है कि रणवीर को वर्दी की इज्जत करना आना चाहिए। यूजर्स का जमकर गुस्सा भी फूट रहा है। हालांकि अबतक इस पर रणवीर की कोई सफाई नहीं आई है। लेकिन इससे ये तो तय है कि इस बार रणवीर को मस्ती करना थोड़ा भारी पड़ गया है। वहीं फिल्मों की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म गली बॉय में दिखने वाले है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। फिल्म की कहानी स्ट्रीट रैपर्स पर बेस्ड है। फिल्म के गाने इन दिनों जमकर पसंद किए जा रहे हैं।