'धूम 4' में दबंग सलमान के साथ काम नहीं करेंगे रणवीर सिंह, ये है वजह !

11 months ago

सलमान खान पिछले दिनों ही फिल्म रेस 3 में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया है। लेकिन लोगों ने फिल्म को लेकर खूब निगेटिव बाते की है। क्योंकि लोगों को ये फिल्म पसंद नही आई है। वहीं हाल ही में खबर आई कि जल्द ही सलमान धूम 4 में नजर आने वाले है। जी हां, धूम की अगली फ्रैंचाइजी में सलमान खान की एंट्री विलेन के तौर ही हुई है। चोर पुलिस वाली इस फिल्म में सलमान को लिया गया है। इसके साथ ही खबर आई कि फिल्म में सलमान के साथ रणवीर सिंह भी होंगे। इस खबर के बाद ही दोनो के फैंस मे इन्हे बिग स्क्रीन पर साथ देखने की एक्साइटेड हो गए। लेकिन अब इन रूमर्स को अब लग गया है ब्रेक । जी हां, अब कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह धूम 4 में नहीं होंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यशराज बैनर में बनने वाली धूम 4 के लिए प्रोडक्शन हाउस ने ये कन्फर्म किया है कि इस फिल्म मे रणवीर सिंह नहीं नज़र आएंगे। साथ ही सलमान को रनवीर के साथ काम करने का भी रणवीर मन नही है। ऐसे में अब ये बात लगभग कन्फर्म है कि ऑनस्क्रीन रनवीर और सलमान साथ नज़र नहीं आएंगे। वैसे ये खबरें आ चुकी है कि सलमान और रणवीर के रिश्ते भी कुछ ठीक नहीं है। हालांकि पिछले साल जुड़वा 2 की शूटिंग के दौरान सलमान-रणवीर को एक साथ देखा गया था। 

लेकिन कुछ साल पहले सुल्तान रिलीज हुई थी। तो रणवीर ने वो फिल्म पेरिस में एक लोकल थिएटर में देखी। फिल्म के दौरान रणवीर सलमान के गाने पर वहीं नाचने लगे। ये बात सलमान को पसंद नहीं आई थी और उन्होने कहा था कि, मैं उसे मारना चाहता हूं। मेरा बस चले तो मैं उसके सिर पर कुर्सी देकर मारूं। उसे फिल्म इन्जॉय करनी चाहिए थी, न कि थिएटर में मौजूद लोगों का ध्यान भंग करना चाहिए था। खैर अब जो भी हो ऐसी खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वही जाने। आपको बता दें धूम सीरीज की चौथी फिल्म में बतौर विलेन सलमान नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु होगी और ये 2020 में रिलीज होगी।