मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करेंगे रणवीर सिंह, जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर !

2 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों रणवीर सिंह का जलवा हर तरफ बरकरार है। रणवीर बीते दिनों ही सिंबा औऱ गली बॉय में नजर आए हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैँ। इसके अलावा रणवीर के पास इन दिनों कई फिल्में है। रणवीर इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बेस्ड है। वहीं रणवीर को लेकर खबर आई है कि जल्द ही वो मिस वर्ल्ड 2017 रहीं मानुषी छिल्लर से रोमांस करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर और मानुषी जल्द ही एक फिल्म में काम करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुतबिक ये दोनों यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म में दिखने वाले हैं। रणवीर के साथ मानुषी बड़े पर्दे पर डेब्यू कर सकती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। 

रिपोर्ट में बताया गया कि, हां, रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर को फिल्म के लिए कास्ट किया गया है। इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। हालांकि रणवीर अभी अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं वहीं इसके अलावा मानुषी को लेकर कहा जा रहा है कि वो भी फराह खान की फिल्म के डेब्यू कर रही हैं, जिसकी शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है। वहीं कहा गया है कि अभी इस सब पर कंफर्मेशन आना बाकी है। अभी इस पर सिर्फ चर्चाएं ही की जा रही हैं। हालांकि इसके बारे में ज्यादा कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी। 

लेकिन ये तय जरूर है कि जल्द ही फिल्म बन रही हैं। यशराज फिल्म्स फिर से मनीष शर्मा के साथ काम करने जा रहा है। फिल्म की घोषणा भी जल्द ही कर दी जाएगी। वैसे अब जो भी हो इससे ये तो साफ है कि यशराज के साथ रणवीर जल्द ही काम कर सकते हैं। बता दें कि रणवीर इस वक्त काफी बिजी हैं। अभी वो 83 की शूटिंग कर रहे हैं। 

इसके बाद वो करण जौहर की मचअवेटिड फिल्म तख्त में बिजी हो जाएंगे। ऐसे में फिलहाल इस फिल्म के लिए शायद ही रणवीर के पास वक्त हो। हालांकि ये जरूर है कि रणवीर यशराज फिल्म्स को शायद ही ना कहें, क्योंकि यशराज ने ही रणवीर को इंड्स्ट्री में लॉन्च किया था। साथ ही आदित्य चोपड़ा भी रणवीर के काफी करीब हैं और रणवीर उन्हें अपना मेंटॉर मानते हैं। अब अगर मानुषी फराह की फिल्म से डेब्यू कर भी लेती हैं तो इस फिल्म में फिर वो आती हैं तो वाकई मजा दोगुना हो जाएगा। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।