बैक टू बैट हिट फिल्में देकर रणवीर सिंह बने सुपरस्टार, फिल्मों के प्रॉफिट से लेंगे अपना हिस्सा !

4 weeks ago


बॉलीवुड में बीते दिनों ही फिल्म गली बॉय रिलीज हुई है। इस फिल्म से रणवीर सिंह ने आते ही दोबारा से धमाका किया है। कुछ दिन पहले ही वो फिल्म सिंबा के जरिए लोगों के दिलों पर छाए हुए थे। अब वो फिल्म गली बॉय के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नजर आई हैं। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया गया है। साथ ही फिल्म जमकर कमाई कर रही है। रणवीर बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे हैं। जिनसे ये साफ हो गया है कि रणवीर अब ऐसे स्टार बन चुके हैं जो हर फिल्म के लिए परफेक्ट है। इसीलए अब कहा जा रहा है कि रणवीर आने वाले दिनों में फिल्मों में से प्रॉफिट शेयर करेंगे। 

खैर, बिना किसी शक के रणवीर का स्टारडम एक नए स्तर पर पहुंच गया है और जितना ज्यादा स्टारडम, उतनी ही ज्यादा फीस। आज ए लिस्ट में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें फिल्मों में से प्रॉफिट मिलता है। अब रणवीर भी उसी लिस्ट में शुमार होने जा रहे है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में रणवीर जिन फिल्मों में काम करेंगे उनमें से वो प्रॉफिट शेयर करेंगे। माना जा रहा है कि फिल्ममेकर्स रणवीर को फिल्म के प्रॉफिट से पैसे देने को भी तैयार हैं।

 इस लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन समेत कई स्टार्स हैं। इसी में अब रणवीर भी शामिल हो रहे हैं। अब जब रणवीर अभिनेताओं की इस लीग में प्रवेश कर चुके हैं, तो उन्हें भी इसी तरह का एग्रीमेंट दिया जा रहा है। निर्माता मुनाफे में उसे बड़ा अंतर देने में संकोच नहीं करते हैं।

 साथ ही, उन्होंने अपनी अगली फिल्मों 'तख्त' और '83' को पहले ही साइन कर लिया है हालांकि, यह कहा जा रहा है कि उनके इन फिल्मों में उन्हें मुनाफे से मिलने वाले हिस्से के लिए इस वक्त विचार किया जा रहा है। फिलहाल जो भी हो रणवीर की सक्सेस को देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अब सुपरस्टार बन चुके हैं।

ALSO READ: बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन 'गली बॉय' ने की इतने करोड़ की कमाई, तोड़े कई रिकॉर्ड