single-post

पति से अलग होकर रश्मि देसाई ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, दुल्हन बनी नजर आईं 'उत्तरन', देखिए तस्वीरें

Oct. 15, 2018, 5:39 p.m.

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक बार पर्दे पर आईं और छा गई हैं। इसी में से एक हैं सीरियल उत्तरन की तपस्या यानि एक्ट्रेस रश्मि देसाई। रश्मि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रश्मि इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर चर्चां में हैं जो उन्होंने करवाया है। दरअसल हाल ही में रश्मि ने एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया है।

 इस फोटोशूट में रश्मि का दुल्हन वाला अवतार नजर आ रहा है। पति नंदीश संधू से अलग होने के बाद रश्मि का ये अवतार देखकर लग रहा है कि रश्मि जल्द ही दुल्हन बनने के लिए रेडी हैं।

 इस फोटोशूट में रश्मि लाल कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं। इसके अलावा रश्मि का एक और फोटोसूट है जिसमें वो माथे पर मांगटीक और लाल पीले लंहगे में दिख रही है।

 साथ ही रश्मि ने इंडियन लुक के अलावा वेस्टर्न लुक में भी फोटोशूट करवाया है। रश्मि का य़े फोटोशूट फोटोग्राफर सचिन कुमार ने किया है।

 इस फोटोशूट से रश्मि फिर से अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती दिख रही है। बता दें कि रश्मि और नंदीश ने 12 फरवरी 2012 में शादी कर ली। 

लेकिन शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया। दोनों को करीब से जानने वालों की मानें तो रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के 'कैसेनोवा नेचर' को जिम्मेदार ठहराया, 

जबकि नंदीश, रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे।

 खैर अब दोनों अलग हैं और अपनी अपनी लाइफ जी रहे हैं। 

रश्मि बीते दिनों ही सीरियल दिल से दिल तक में नजर आई थी।