single-post

PICS- टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, खूबसूरती देख थम जाएंगी आपकी सांसे

April 25, 2019, 6:48 p.m.

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक बार पर्दे पर आईं और छा गई हैं। इसी में से एक हैं सीरियल उत्तरन की तपस्या यानि एक्ट्रेस रश्मि देसाई। रश्मि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रश्मि इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर चर्चां में हैं जो उन्होंने करवाया है। 

दरअसल हाल ही में रश्मि ने एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में रश्मि का दुल्हन वाला अवतार नजर आ रहा है। फोटोशूट में रश्मि समर ब्राइड बनी हैं। 

मतलब कि गर्मियों में दुल्हनों का ब्राइड लुक कैसा होना चाहिए, ये इसमें साफ नजर आ रहा है। 

पति नंदीश संधू से अलग होने के बाद रश्मि का ये अवतार देखकर लग रहा है कि रश्मि जल्द ही दुल्हन बनने के लिए रेडी हैं। इस फोटोशूट में रश्मि गोल्डन कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं। 

गोल्डन लंहगे में रश्मि बला की खूबसूरत लग रही हैं। रश्मि के हाथों में भरे कलीरें औऱ माथे पर मांगटीका, गले में चोकर हार और भरी ज्वैलरी में उनका लुक देखते ही बन रहा है।

 गोल्डन लुक में रश्मि बेहद प्यारी लग रही हैं। इसके अलावा रश्मि का एक और ब्राइडल फोटोशूट है जिसमें वो माथे पर मांगटीका और फ्लोराल क्रीम लंहगे में दिख रही है। इस लुक में रश्मि को थोड़ा राजस्थानी लुक दिया गया है। 

इसमें भी हाथ में चूड़ियां और कलीरें नजर आ रहे हैं। रश्मि का य़े फोटोशूट मशहूर स्टाइलिस्ट नेहा महाजन ने किया है। बता दें कि नेहा एक्टर अद्विक महाजन की वाइफ है। इस फोटोशूट से रश्मि फिर से अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती दिख रही है। 

बता दें कि रश्मि ने एक्टर नंदीश संधू से 12 फरवरी 2012 में शादी कर ली थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया।

 दोनों को करीब से जानने वालों की मानें तो रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के 'कैसेनोवा नेचर' को जिम्मेदार ठहराया, जबकि नंदीश, रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे।  खैर अब दोनों अलग हैं और अपनी अपनी लाइफ जी रहे हैं। रश्मि बीते दिनों ही सीरियल दिल से दिल तक में नजर आई थी।