Birthday Spl - रति अग्निहोत्री ने पति पर किया था डॉमेस्टिक वॉयलेंस का केस !

1 months ago

रति अग्निहोत्री 80 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस थी।  9 फरवरी 1985 को  बिजनेस मैन और आर्किटेक्ट अनिल विरमानी से रति ने शादी की। रति ने अनिल से लव मैरिज किया और अनिल विरमानी के प्यार में रति ने अपना बॉलीवुड करियर तक छोड़ दिया । शादी के एक साल बाद ही  वो मां बन गईं। 

परिवार और बेटे की परवरिश के चलते वो बॉलीवुड से दूर रही। साल 2015 में रति अचानक चर्चा में आईं अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि उन्होंने पुलिस थाने में पति अनिल विरमानी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। उन्होंने अपने पति अनिल विरमानी पर घरेलू हिंसा का केस किया था। उनके खिलाफ दर्ज शिकायत में रति ने कहा कि पति उनका मानसिक शोषण करने के अलावा उनसे मारपीट करते हैं। रति का कहना था कि पति उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं। 

एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए रति ने बताया कि पिछले 30 साल से वो अपने पति की प्रताड़ना झेल रही हैं। जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि वो इतने समय तक क्यों चुप रहीं? तब रति ने कहा कि मुझे एक ना एक दिन ये कदम उठाना ही था। कल नहीं तो आज सही। मैं अपने बेटे तनुज के लिए इतने समय तक चुप रही। रति के बेटे तनुज को जब ये बात पता चली तो उसने यही कहा कि आप मेरी वजह से डॉमेस्टिक वॉयलेंस मत सहो। वो करो जो आपको अच्छा लगता है। रति ने अपने बेटे की बात मानी और पति से अलग हो गईं। 

साल 2015 में ही रति ने अपने पति अनिल विरमानी से तलाक ले लिया था। रति के बेटे तनुज विरमानी भी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर हीरो लॉन्च हुए थे। तनुज ने लव यू सोनिया से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। रति अग्निहोत्री इन दिनों फिल्मों से दूर हैं।