single-post

'नच बलिए 9' पर रवीना टंडन का हुआ मनीष पॉल से झगड़ा, एक्ट्रेस ने गुस्से में माइक फेंककर छोड़ा सेट !

Sept. 14, 2019, 3:51 p.m.

टीवी पर इन दिनों डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 खूब खबरें बना रहा है। इस शो की टीआरपी भले ही ज्यादा अच्छी ना आ रही हो लेकिन शो पर ड्रामा जमकर हो रहा है। कभी शो के कंटेस्टेंट्स में भिड़त होती है तो कभी कुछ और हो जाता है। अब खबर आई है कि एक बार फिर से हाल ही में शो पर कुछ ऐसा देखने को मिला जो सबको चौंका गया है। इस बार लड़ाई शो की जज औऱ होस्ट के बीच हुई है। हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन और मनीष पॉल की। खबर आई है कि हाल ही में शो के होस्ट मनीष पॉल औऱ रवीना टंडन के बीच अनबन होती नजर आई है। अब बताते हैं कि आखिर हुआ क्या है। रिपोर्ट के मुताबिक मनीष पॉल शो के दौरान स्टेज पर थे। मनीष ने अपने कानों में ईयरपीस (ईयरफोन) लगा रखे थे। ताकि डायरेक्टर जो भी कुछ बोले तो मनीष उसे सुन सकें और डायरेक्टर उन्हें डायरेक्ट कर सके। 

इसी दौरान मनीष ने अपना मुंह बनाया। मनीष जब मुंह बना रहे थे तो वहीं पर सामने रवीना टंडन थीं। रवीना को लगा कि मनीष ने उन्हें देखकर ऐसा मुंह बनाया है। फिर क्या था, बात यहीं से बिगड़ गई। रवीना ने मनीष से कहा कि, अब दोबारा ऐसा मत करना। रवीना के इस रवैए से मनीष भी भड़क गए और उन्‍होंने कहा कि वह सिर्फ अपना काम कर रहे हैं।  ये बोलने के बाद रवीना-मनीष दोनों ही सीधे अपनी वैनिटी में चले गए।

 रिपोर्ट में बताया गया कि, प्रोडक्शन टीम को दोनों कलाकारों को मनाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान शूटिंग को लगभग एक घंटे के लिए रोकना पड़ा गया था। ऐसे में शो पर महौल भी काफी शांत हो गया। वैसे इससे पहले हाल ही में ये भी खबर आई है कि शो के दौरान रवीना की बहस उर्वशी ढोलकिया से हुई। दरअसल हाल ही में उर्वशी ढोलकिया और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा की शो में दोबारा एंट्री हुई है। 

बीते दिनों जब उर्वशी शो से बाहर गईं थीं तो उन्होंने शो के फॉर्मेट पर सवाल उठाए थे। इसी पर हाल ही में जब वो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करके दोबारा आईं तो रवीना ने उनसे कहा कि, मौका यहां पर आप लोगों को दिया गया है. बाहर जाकर कुछ और उल्टा- सीधा बोलने का आपको कोई हक नहीं है। इसके बाद उर्वशी कहती हैं कि, स्टेज पर कभी कुछ बोलने का मौका कहां मिलता है। तभी जज अहमद खान उर्वशी को टोकते हैं और कहते हैं कि रवीना को अपनी बात पूरी कहने दो। बता दें कि उर्वशी ढोलकिया अपने एलिमिनेशन से खुश नहीं थी।