single-post

तनुश्री मामले में रवीना टंडन ने अपने एक्स अक्षय पर साधा निशाना, कही ये बात !

Oct. 3, 2018, 4:19 p.m.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में एक नहीं बल्कि कई लोगों का नाम है। तनुश्री ने नाना पर 10 साल पहले फिल्म की शूटिंग दौरान हुई छेड़छाड़ के मुद्दे को दोबारा खोला है। जिसमें बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया। वहीं उस वक्त जब तनुश्री ने फिल्म के सेट से गाने की शूटिंग को छोड़ा तो उस वक्त उनकी गाड़ी से खूब तोड़फोड़ हुई थी। जिसका एक वी़डियो भी वाय़रल हो रहा है। बॉलवीवुड में इस वक्त ये मुद्दा जमकर छाया हुआ है। अब इस मामले पर रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया है। 

रवीना ने तनुश्री मामले में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, वर्कप्लेस में हैरसमेंट क्या होता है? ये फैक्ट है कि इंडस्ट्री की कई सारी पत्नियां और गर्लफ्रेंड अपने सामने किसी हीरोइन का करियर बर्बाद होते देखती हैं लेकिन अपने पति या बॉयफ्रेंड से कुछ नहीं कहतीं। ये आर्टिस्ट अपने मनोरंजन के लिए किसी लड़की का करियर खराब कर देते हैं और एक बार भी नहीं सोचते। छोटी-छोटी बातों पर हीरोइनों को फिल्म से रिप्लेस कर दिया जाता है। 

वहीं अब रवीना ने अपने इस ट्वीट के जरिए तनुश्री को सपोर्ट दिखाया है। लेकिन ट्विटर पर लोग अब तरह तरह की बातें कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि क्या रवीना ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर निशाना साधा है। 

लोग ट्वीट करके कह रहे हैं कि क्या रवीना आपने अपने एक्स बॉयफ्रैंड अक्षय कुमार के लिए ये कहा है। 

 खैर अब जो भी इस मामले में फिलहाल नाना की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। देखते हैं कि मामला कब शांत होता है।