single-post

नानी बनीं रवीना टंडन, धूमधाम से अपने पोते का घर में किया स्वागत, देखिए तस्वीरें

Sept. 18, 2019, 9:14 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों नच बलिए 9 को जज करती हुई नजर आ रही हैं। रवीना इस शो के चलते सुर्खियों में भी खूब रह रही हैं। वहीं इस शो के अलावा रवीना की फैमिली भी इस वक्त खुशियों का माहौल है। उसके पीछे की वजह ये है कि, रवीना बीते दिनों ही नानी बनी हैं। आपको सुनने में अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है कि रवीना नानी बन चुकी हैं। दरअसल रवीना की छोटी बेटी छाया ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में पोते के आने से इस वक्त रवीना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। नानी बनने से पहले ही रवीना नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में लगी हुई थी। अब जब वो नानी बनीं तो उन्होंने धूमधाम से अपने पोते का घर में स्वागत किया है। रवीना अपने पोते को घर भी लेकर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर बच्चे के घर लाने की तस्वीरें शेयर की गई हैं। रवीना ने नानी बनने की खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। धूमधाम से रवीना ने पोते का घर पर स्वागत किया है। हाल हीमे रवीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें साफ नजर आ रहा है कि वो इस वक्त कितनी खुश हैं। रवीना की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी खुशी में इस वक्त वाकई में चार चांद लगे हुए हैं। बता दें कि बीते दिनों ही रवीना ने बेटी छाया के लिए बेबी शावर की पार्टी रखी, जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। 

रवीना की बेटी की बेबी शावर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बता दें कि रवीना ने पूजा और छाया को 1995 में गोद लिया था और वो उनकी सिंगल मदर हैं। 

उस वक्त पूजा 11 तो छाया सिर्फ 8 साल की थीं। इसके बाद साल 2004 में रवीना ने अनिल थडानी से शादी की, जिनसे दो बच्चे राशा और रणबीर हैं। 

छाया की शादी 25 जनवरी 2016 में गोवा में हुई थी। पति शॉन मेंडिस से छाया ने हिन्दू रिति-रिवाज के साथ कैथोलिक रिति-रिवाज से शादी की थी। खैर अब वो नानी बन चुकी हैं।