सड़क पर जाम लगाना रवीना टंडन को पड़ा भारी, दर्ज हो गई FIR !

2 months ago

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों फिल्मों से दूरियां बनाई हुई है। वो एक दो फिल्में ही करती है। हालांकि बॉलीवुड की पार्टीज में रवीना की झलक देखने को मिलती है। इसके अलावा रवीना टीवी शोज को जज करते हुए भी नजर आ ही जाती है। अब रवीना के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल हाल ही में रवीना टंडन के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। 

रवीना पर सड़क पर जाम लगाने के लिए ये मामला दर्ज कराया गया है। काजी मोहम्मदपुर थाने में कांड संख्या 475/18 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पिछले दिनों रवीना बिहार गई थी। लेकिन बिहार यात्रा पर जाना रवीना को लगता है मंहगा पड़ गया। दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में रवीना टंडन के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

पिछले हफ्ते शहर की उनकी यात्रा के चलते सड़क पर जाम लग गया था। जिसे लेकर ये मामला दर्ज कराया गया। उन्होंने रवीना पर सीधे ही आरोप लगाते हुए कहा कि रवीना की वजह से रोड पर आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद लोग होटल के कार्यक्रम में काफी देर से पहुंचे। खैर अब इस मामले से रवीना कैसे सुलझेंगी ये फिलहाल पता नहीं है। रवीना बीते दिनों ही फिल्म मातृ में नजर आएंगी। जल्द ही वो कुछ फिल्मों में दिख सकती है।