34 साल के रवि दुबे वाइफ सरगुन के साथ इस घर में रहते हैं, दोनों हैं टीवी के बेस्ट कपल, देखिए तस्वीरें

4 weeks ago

टीवी की दुनिया के कई कपल ऐसे हैं जो गोल्डन कपल के तौर पर जाने जाते हैं। इन्हीं में से एक हैं रवि दुबे औऱ सरगुन मेहता। जी हां, टीवी की दुनिया का ये क्यूट कपल गोल्डन कपल ही माना जाता है। दोनों जब भी साथ आते हैं तो इनके फैंस भी इन्हें देख खिल उठते हैं। रवि दुबे अब 34 साल के हो गए है। रवि अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सरगुन ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है।

 जिसमें उन्होने बताया है कि वो पिछले 9 सालों में पहली बार रवि के साथ नहीं है। ये उनका पहला बर्थडे है जब वो उनके साथ नहीं है। ऐसे में वो रवि को बहुत मिस कर रही है। सरगुन ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर को शेयर करके पति रवि को बर्थडे विश किया है। यूं तो टीवी के जमाई राजा रवि दुबे की फीमेल फैंस करोड़ो में हैं।

रवि दुबे ने जब टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता से शादी रचाई थी तो फीमेल फैंस का दिल टूट गया था। रवि और सरगुन दोनों ही टीवी के जाने माने सितारे है। दोनों ने 7 दिसंबर 2013 को शादी रचाई थी। रवि और सरगुन ने जीटीवी के सीरियल 12/24 करोल बाग में काम किया था 

 सीरियल में रवि ने मानसिक रूप से बीमार शख्स का रोल किया था। सरगुन ने जब रवि का स्क्रीन टेस्ट देखा था तब रवि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे। लेकिन बाद में जब वो कैरेक्टर से अलग पर्सनली मिलने आए तो सरगुन के दिल में उतर गए। शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल बैठे और दोनों को प्यार हो गया। 

शादी के बाद दोनों को ही अपने करियर में सफलता मिली है। वहीं दोनों काफी वक्त से एक घर की तलाश कर रहे थे। दोनों ने मुंबई में एक छोटा सा आशियाना बनाया है। 

जी हां, दोनों का मुंबई में एक शानदार घर है। हाल ही में दोनों ने मुंबई में एक घर खरीदा है। ये कपल काफी वक्त से अपने हिसाब का घर चाहता था। जिसके लिए इन्हें काफी छानबीन करनी पड़ी थी। 

दोनों का घर किसी महल से कम नहीं है। अगर आप भी इनका घर देखेंगे तो चौंक जाएंगे। एक जानी मानी कंपनी ने इनके घर को डिजाइन किया है।

 दोनों का घर बेहद शानदार और खूबसूरत है। इनके घर में इनकी मनपसंद चीजें है। दोनों के घर में खास चीज है जो कि है BAR । जी हां, इनके घर में एक छोटा सा बार है।

 जहां ये अक्सर हैंगआउट करते हैं। घर में लकड़ी के फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। क्योंकि सरगुन ने उसे खुद चुना है। वहीं इसके अलावा इनका बेडरूम बहुत ब़डा है।

 इनके बेडरूम में आपको व्हाइट और क्रीम कलर का कॉन्बीनेशन देखने को मिलेगा। वहीं इनके घर का बाथरुम भी बेहद शानदार है। जहां दीवाल पर दो मिरर लगे हुए है। 

साथ ही उसको गोल्डन लाइन के साथ कंप्लीट किया गया है। इसके अलावा इनके घर मे बालकनी का नजारा तो और भी अलग है। 

बालकनी में अक्सर सरगुन खड़े होकर ताजी हवा का आनंद लेती है। बालकनी का स्पेस काफी ज्यादा है। बालकनी में कुर्सियां भी है। जहां दोनों अक्सर बैठकर बातें करते हैं।

 इनके घर में इनका एक पेटडॉग भी रहता है। घर में एक सेक्शन ऐसा है जहां इनके खुद की तस्वीरें लगी हुई है। साथ ही कई अवॉर्ड्स भी रखे हुए हैं।

 जो इन्होंने जीते हैं। दोनों ने अपने घर को बेहद संजीदगी से बनाया है। रवि और सरगुन दोनों ही काफी पॉपुलर कलाकार है। 

सरगुन टीवी एक्ट्रेस के तौर पर खास पहचान तो रखती ही हैं, इसके अलावा लव पंजाब और लाहौरिये जैसी पंजाबी फिल्मों में भी सिक्का जमा चुकी है।