RAW जासूस बन पाकिस्तान को सबक सिखाते नजर आए जॉन, रोमियो अकबर वॉल्टर का ट्रेलर रिलीज !

4 months ago

जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वो एक रॉ एजेंट के रोल में हैं। जॉन ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है वो फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है। जॉन फिल्म में 18 से 20 अलग-अगल लुक में नजर आने वाले हैं।  फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ जासूस रोमियो की जिंदगी पर आधारित है। कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है। ये फिल्म एक मुस्लिम लड़के की सच्ची देशभक्ति पर है। रॉ एजेंट बनकर वो देश के लिए उसके बलिदान, देशभक्ति और प्यार को दिखा रहा है। कहानी 1971 में हुए युद्ध के दौरान की है। जैकी श्रॉफ जॉन को फिल्म में रॉ का एजेंट बनाकर पाकिस्तान भेजते हैं। 

जॉन अब्राहम की फिल्म RAW 'रोमियो अकबर वॉल्टर’ एक सच्चे जासूस की कहानी पर आधारित बताई जा रही है। यह एक ऐसे भारतीय जासूस की कहानी है, ज‍िसने पाकिस्तान की सेना में शामिल होकर ह‍िंदुस्तानी सेना के लिए काम किया था। पूरी फिल्म की स्पाई थ्रिलर के दिलेर मिशन पर बनी है । ‘रॉ’ की शूटिंग नेपाल, गुलमर्ग और श्रीनगर में हुई है। फिल्म के प्लॉट में पाकिस्तान भी अहम किरदार निभाता है, उन हिस्सों की शूटिंग के लिए गुजरात में पाकिस्तान का सेट बनाया गया। 2:46 सेकंड लंबे इस ट्रेलर में जॉन और जैकी के अलावा मौनी रॉय और सिकंदर खेर भी नजर आ रहे हैं। 

ALSO READ : मंजनू-उदय के साथ फिर रंग जमाएंगे जॉन अब्राहम, 'वेलकम 3' और 'वेलकम 4' का हुए ऐलान !

13 दिन तक चले इस युद्ध में भारत के सामने पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी थी। ये दुनिया के सबसे छोटे युद्धों में से एक है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल जून में शुरू हई थी, ये फिल्म इसी साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में जॉन और मौनी के अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्ममूर्ति भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बता दें कि जॉन  से  पहले सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाली थी, लेकिन बात कुछ बनी नहीं तो कुछ ही दिन में सुशांत का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया। पहले ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी अब फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी।