PICS- 63 की रेेखा की खूबसूरती के आगे सब फेल, अजहर-तान्या के रिसेप्शन में ढाया कहर

1 week ago

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीता है। लेकिन इनमें कुछ ऐसी भी हैं जो अपनी खूबसूरती से सबके दिल को नहीं बल्कि ब्यूटी क्वीन जैसे खिताबों को भी जीत ले गईं हैं। 63 साल की लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती ऐसी है जो दिन ब दिन औऱ भी बढ़ती जा रही है। बीती रात ही मोहम्मद मोरानी के बेटे अजहर मोरानी और तान्या सेठ की शादी में जब रेखा पहुंची तो मानो जैसे फलक से कोई चांद उतर जमीं पर आ गया हो। 

आलम य़े रहा कि इस खूबसूरत शाम में रेखा की चमक-दमक ने सबकुछ फीका कर दिया। शादी में यूं तो तमामा सितारों ने शिरकत की थी। लेकिन खूबसूरती की मल्लिका रेखा जब इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंची तो हर कैमरा, हर नजर बस उनकी ओर ही आकर ठहर गई।

 रानी कलर के ड्रेस में रेखा 16 साल की लग रहीं थी। माथे पर बड़ा सा मांग टीका, कानों में बड़े बड़े झुमके रेखा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। ऑरेंज और पिंक कलर का आउटफिट बाकी यंग एक्ट्रेसेस के सामने पहने हुए आउटफिट्स के मुकाबले बेहद ही प्यारा लग रहा था।

 पार्टी में रेखा की मौजूदगी ने इसे सदाबाहर बना दिया। वैसे भी सब जानते हैं कि रेखा जहां जाती हैं वहां उनके फैशन के चर्चे जरूर होते हैं। वो इस तरह के कपड़े पहनती हैं कि कोई चाहकर भी उन्हें कॉपी नहीं कर सकता है।

 रिसेप्शन पार्टी की बात करें तो इस पार्टी में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, उर्वशी रौतेला, नोरा फतेही औऱ यूलिया वंतूर समेत कई सितारों ने शिरकत की थी।

 बता दें कि मोरानी सिनेयुग एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर हैं । इस प्रोडक्शन हाउस के अंदर 'अर्जुन' और 'दामिनी' जैसी फिल्में बनी हैं। 

उन्हीं के बेटे की रिसेप्शन पार्टी में इऩ सितारों ने शिरकत की थी। बात रेखा की करें तो, उनके चेहरे की चमक इस सदी की सुंदरियों को मात देती है और वे जहां भी जाती हैं सुर्खियों में आ जाती है।

 रेखा खुद को फिट रखने के लिए बाकायदा योगा और व्यायाम करती हैं।