single-post

26 साल की रेहा का आलिया के पापा महेश भट्ट से जुड़ा नाम, एक्ट्रेस ने यूं दिया ट्रोलर्स को जवाब !

Sept. 25, 2018, 7:39 p.m.

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स खूब एक्टिव रहते है। स्टार्स अपनी पर्सनल औऱ प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजों को यहां शेयर करते रहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर स्टार्स को सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। अब लीजिए हाल ही में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस है। जिसे ट्रोल किया गया है। हम बात कर रहे हैं रेहा चक्रवर्ती की। बीते दिनों ही रेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने महेश भट्ट को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। रेहा ने कई तस्वीरें शेयर करके महेश भट्ट को हैप्पी बर्थडे कहा। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

लोगों ने कई तरह के भद्दे कॉमेन्ट्स भी किए। कुछ ने महेश भट्ट की तुलना अनूप जलोटा से भी की। हाल ही में अनूप जलोटा 37 साल छोटी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस के घर में गए हैं। जिसके बाद उनका काफी मजाक बनाया गया था। इसी तरह से रेहा के साथ भी हुआ। लोगों ने 26 साल की रेहा का नाम 70 साल के महेश भट्ट से जोड़ दिया। इस ट्रोलिंग से रेहा को बेहद दुख पहुंचा। लेकिन रेहा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है। 

रेहा ने हाल ही में अपनी और महेश भट्ट की एक और पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए रेहा ने लिखा कि, तू कौन है, तेरा नाम है क्या। सीता भी यहां बदनाम हुईं! अगर ट्रोल अपने दिमाग की गंदगी दूसरों पर फेंक सकते हैं, जो उनकी खोखली आत्मा से निकली है। तो हमारा ये दावा बकवास है कि हम इतिहास के काले अध्याय से आगे आ चुके हैं। क्या आपको नहीं पता कि दुनिया जैसी होती है हम उसे वैसा नहीं देखते बल्कि ये हमें वैसी ही दिखाई देती है जैसे हम होते हैं।

 रेहा ने ट्रोलर्स की बोलती बंद की है। बता दें कि रेहा जल्द ही महेश भटट् की फिल्म जलेबी में नजर आएँगी। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था।