single-post

रिचा चड्ढा की 'कैबरेट' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बिग बॉस 12 के श्रीसंथ भी आए नजर, देखिए वीडियो

Dec. 31, 2018, 4:14 p.m.

बॉलीवुड की भोली पंजाबन रिचा चड्ढा की एक्टिंग का हर कोई फैन है। रिचा अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी है।  रिचा चड्ढा दर्शकों की फेवरेट बन चुकी है। रिचा बोल्ड और बेबाक अंदाज़ दर्शकों को खूब पसंद आता है। उनकी फिल्मों में दर्शक उनकी एक्टिंग और उनके अंदाज़ के ही दीवाने रहते है। चाहे वो फिल्म रामलीला हो या फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर हो। या फिर चाहे वो फुकरे की भोली पंजाबन हो। अब जल्द ही रिचा फिल्म कैबरेट में नजर आने वाली है। 

जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। ये फिल्म डिजिटल लेवल पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को पूजा भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के चर्चे काफी वक्त से हो  रहे है। लेकिन फिल्म अबतक रिलीज नहीं हो पाई थी। अब आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो रही है। सामने आए ट्रेलर में दिख रहा है कि रिचा फिल्म में एक कैबरे डांसर का रोल कर रही है। वो चाहती हैं कि वो सभी को कैबरे डांस सिखाएं। लेकिन ऐसे में उन्हें कई मुश्किलें को सामना करना पड़ता है। इसके बाद उनकी लाइफ में एक इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट यानि एक्टर गुलशन देव की एंट्री होती है। जिनसे उन्हें प्यार हो जाता है और फिर फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। 

खास बात ये है कि फिल्म में विलेन के रोल में बिग बॉस 12 के श्रीसंथ है। ऐसे में श्रीसंथ के फैन्स को ये तोहफा मिलने वाला है। श्रीसंथ फिल्म में विलेन बने है। फिल्म की कहानी देखने में काफी अलग सी है। ये फिल्म 9 जनवरी को डिटिटल लेवल पर रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म के गाने औऱ टीजर्स साल 2016 में ही आ गए थे। लेकिन ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। जो कि अब रिलीज हो रही है। वहीं इस फिल्म के अलावा रिचा जल्द ही शकीला की बायोपिक में भी नजर आएंगी। जिसका बीते दिनों ही फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था।