राकेश बापट से डिवोर्स के बाद बदला रिद्धि का अंदाज, बिकिनी में शेयर की तस्वीरें

3 weeks ago


टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा हस्बैंड राकेश बापट से सेपरेशन के बाद जमकर हॉलीडेज इंजॉय कर रही हैं। एक महीने पहले ही रिद्धि और राकेश ने अपने डिवोर्स का ऐलान किया है। दोनों ने अपने अलगाव की खबर को खुलकर नहीं बताया। हालांकि ये कंफर्म कर दिया कि दोनों अपनी शादी को खत्म कर रहे हैं औऱ अलग हो रहे हैं। राकेश से अलग होने के बाद रिद्धि बाली में हॉलीडेज मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं। 



पिंक कलर की बिकिनी में रिद्धि काफी हॉट दिख रही हैं।

राकेश बापट से अलगाव के बाद रिद्धि डोगरा अपना बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। कुछ दिन पहले भी वो हॉलीडेज पर गईं थी और सोशल मीडिया पर उनकी पिक्चर्स खूब वायरल हुईं थी। 



रिद्धि के हस्बैंड राकेश आने वाले दिनों में शिल्पा शिंदे के साथ एक मराठी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। वहीं रिद्धि डोगरा भी अब अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। 



तलाक के बाद राकेश-रिद्धि दोस्त बनकर जरूर रहेंगे। क्योंकि दोनों आपसी सहमति से ही अलग हुए हैं। राकेश बापट से अलग होने के बाद रिद्धि लगातार विदेश घूम रही हैं। 



शादी के 7 साल बाद राकेश और रिद्धि अलग हुए हैं। दोनों हैपिली मैरिड नजर आते थे। राकेश और रिद्धि की पहली मुलाकात सीरियल मर्यादा के सेट पर हुई थी। 





 दोनों ने 29 मई 2011 को ही शादी कर ली थी। सेपरेशन के ऐलान के बाद भी दोनों को साथ देखा गया था। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी की शादी में दोनों ही पहुंचे थे। इस खास मौके पर राकेश बापट तो पहुंचे ही थे साथ ही रिद्धि भी वहां पहुंची। दोनों ने देर रात तक पार्टी इंजॉय की। दोनों ने एक साथ पार्टी करने के अलावा फोटोज भी खिंचवाई 



राकेश और रिद्धि दोनों ने ही अपनी शादी को खत्म कर आगे बढ़ने का फैसला किया है।