single-post

7 साल की शादी को खत्म कर रहा है ये टीवी कपल, सोशल मीडिया पर रिद्धि ने किया ऐसा पोस्ट

Feb. 8, 2019, 6:23 p.m.

टीवी की दुनिया में हाल ही में एक ऐसे कपल का अलगाव हुआ है जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल टीवी के मशहूर कपल राकेश बापट और रिद्धि डोगरा अब अलग होने जा रहे है। दोनों की 7 साल की शादी टूट चुकी है। दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसीलिए दोनों अब अलग होने जा रहे हैं। दोनों ही जल्द ही तलाक लेने के लिए केस भी फाइल करने वाले है। इन दिनों रिद्धि भी बेहद ही दुखी हैं। हाल ही में रिद्धि ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में एक कोट यानि स्टेटस लिखा हुआ है। इस स्टेटस में लिखा हुआ है कि, सच्चा प्यार परिवर्तनकारी होना चाहिए। ये एक ऐसी प्रक्रिया है जो हमें ना सिर्फ एक बल्कि कई लोगों को एक साथ संजोकर रखने की शक्ति देता है। यह हमें मजबूती दे सकता है, हमें जिंदगी में ऊंचा उठा सकता है और एक व्यक्ति के तौर पर हमें और भी तराश सकता है। 

ऐसे में साफ है कि इस वक्त रिद्धि खुद को काफी पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रही हैं। दोनों के बीच तलाक क्यों हो रहा है, इसकी कोई खास वजह पता नहीं चली है। लेकिन माना जा रहा है, कि दोनों के बीच कुछ तो बात हुई है इसीलिए शायद ये अपनी 7 साल पुरानी शादी को खत्म कर रहे हैं। दोनों जल्द ही अपने तलाक के लिए डिवोर्स केस भी फाइल करने जा रहे हैं।

 वहीं रिद्धि की खास दोस्त सरगुन मेहता से भी इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने भी इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। सरगुन ने बात करते हुए बताया कि, मुझे माफ करे मैं इस मामले में बिना रिद्धि के इजाजत के कुछ नहीं बोलना चाहती। ये रिद्धि का निजी मामला हैं।मुझे पहले रिद्धि से बात करनी होगी उसके बाद ही मैं किसी और से बात करूंगी। वहीं रिद्धि से भी इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने भी कुछ नहीं कहा है, ये कहते हुए उन्होंने बात खत्म कर दी कि ये उनका निजी मामला है। बता दें कि, राकेश बापट और रिद्धि डोगरा की मुलाकात स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने 29 मई 2011 को ही शादी कर ली थी। खैर अब शादी के 7 साल बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई है।