single-post

ऋषि कपूर क्या से क्या हो गए ! पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखी कैंसर की बात !

Jan. 2, 2019, 5:52 p.m.

रणबीर और आलिया ने इस बार नए साल का जश्न न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ मनाया। नए साल के जश्न की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में ऋषि कपूर पहले के मुकाबले दुबले लग रहे थे और बीमार भी। उनकी शक्ल पूरी तरह से बदल चुकी है। वो पहले के मुकाबले बूढे दिख रहे हैं।  कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज उसी अस्पताल में चल रहा है जहां सोनाली बेन्द्रे ने इलाज करवाया है। 

इसी बीच नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर नए साल की बधाई देते हुए एक स्टेटस शेयर किया है।  नीतू ने लिखा है कि 2019 में कोई रेजोल्यूशन नहीं होने चाहिए सिर्फ विशेज होनी चाहिए। कम पोलयूशन हो। उम्मीद करती हूं कि कैंसर सिर्फ एक जोडिएक साइन बनकर रह जाए। 

ALSO READ : रणबीर के परिवार के साथ बहुत खुश नजर आई आलिया, न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें आईं सामने

नीतू का ये पोस्ट इशारा कर रहा है कि ऋषि कपूर कहीं कैंसर से पीड़ित तो नहीं। सूत्रों से पता चला है कि ऋषि का न्यूयॉर्क में अब तक 2 कीमो हो चुका है। कपूर खानदान ने कैंसर की खबर तो गलत बताया था वहीं अब तक ये भी खुलकर नहीं कहा गया कि ऋषि किस बीमारी से जूझ रहे हैं। पिछले कुछ समय में देखने को मिला है कि कई बॉलीवुड सेलेब्स कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे हैं। जब से ऋषि कपूर को कैंसर हुआ है रणबीर लगतार अपने पेरेंट्स के पास हैं। रणबीर की बहन रिद्धिमा भी वहीं बनी हुई है। ऋषि के साथ उनकी दोनों बहने रितु नंदा और रीमा जैन भी नए साल के मौके पर न्यूयॉर्क में ही है। 

आलिया भट्ट दूसरी बार ऋषि और नीतू कपूर के पास न्यूयॉर्क पहुंची हैं। आलिया शादी से पहले ही कपूर फैमिली का हिस्सा बन चुकी हैं। ऋषि और नीतू आलिया को बहू के तौर पर मान चुके हैं। ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क गए हुए 2 महीने हो चुके हैं। न्यूयॉर्क में इलाज के लिए उन्होंने एक अपार्टमेंट ले रखा हैं। ऋषि फिलहाल कुछ दिन और वहीं रहेंगे और पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही मुंबई लौटेंगे।