अब क्या से क्या हो गए हैं ऋषि कपूर, गंभीर बीमारी के बाद दिखने लगे हैं ऐसे, देखिए तस्वीरें

2 weeks ago

बॉलीवुड में बीते दिनों से कई स्टार्स ऐसे हैं जो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित रहे हैं। इन्हीं से एक एक्टर हैं ऋषि कपूर। बीते साल से ही ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे है। बताया गया है कि ऋषि कपूर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। हालांकि इस पर अबतक उनके परिवार की तरफ से इस पर कुछ कहा नहीं गया है। ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में उनकी पत्नी नीतू कपूर लगातार रह रही हैं। हालांकि उनके बेटे रणबीर आते जाते रहते है। पिछले दिनों खबर थी कि ऋषि कपूर इस महीने भारत लौटने वाले हैं अब कब तक ऋषि भारत आते है इसकी कोई पक्की जानकारी नहीं आई है। 


हालांकि अब अपने पापा से मिलने रणबीर कपूर न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं। दो दिन पहले रणबीर कपूर को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि रणबीर न्यूयॉर्क के लिए निकले है। हाल ही में नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर औऱ बेटे रणबीर के साथ पिक्चर शेयर की है। 


इस पिक्चर में ये तीनों लोग नजर आ रहे हैं। तबीयत ठीक न होने की वजह से ऋषि भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन समय-समय पर सोशल मीडिया पर फैंस को हेल्थ अपडेट देते रहते हैं। खास बात ये है कि इस पिक्चर में ऋषि कपूर का बदला हुआ लुक नजर आ रहा है.

 अगर आप उनकी कुछ दिन पहले की पिक्चर्स देखें तो उनमें ऋषि कपूर के बालों का कलर का कुछ और था। हालांकि अब जो तस्वीरें आईं हैं इनमें ऋषि की दाढ़ी और व्हाइट-ब्लैक बाल दिख रहे है। साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने अपना लुक भी बदल दिया है। तस्वीर में वो काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। 

उनकी शक्ल पूरी तरह से बदल चुकी है। वो पहले के मुकाबले बूढे दिख रहे हैं। जब वो इंडिया में थे और वो इस बीमारी से पीड़ित नहीं थे तो वो काफी फिट थे। हालांकि बीमारी के बाद काफी कुछ बदल गया है। बीते दिनों ही रणबीर ने एक अवॉर्ड शो में बताया था कि, उनके पिता से जब भी वो मिलने जाते हैं तो वो सिर्फ फिल्मों की बात करते हैं। 


रणबीर ने कहा कि, पापा को इस बात की चिंता ज्यादा है कि जब वो इंडिया आएंगे तो लोग उन्हें अपनी फिल्मों में लेंगे या नहीं या फिर वो एक्टिंग कर भी पाएंगे या नहीं और या फिर उन्हें कोई फिल्म ऑफर करेगा भी कि नहीं इसका कुछ पता नहीं है। 


पिछले दिनों  ऋषि कपूर से मिलने बड़े भाई रणधीर कपूर और भतीजी करिश्मा कपूर पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें नीतू कपूर ने शेयर की थी। 



इससे पहले आमिर खान ऋषि कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और जावेद अख्तर भी उनसे मिलने गए थे।


 फिलहाल आशा करते हैं कि ऋषि कपूर जल्द ही ठीक हो जाएं औऱ इंड्स्ट्री में अपनी धमाकेदार वापसी करें।