जब रेस्टोरेंट में एक अमेरिकन ने ऋषि कपूर को समझ लिया था वेटर, खुद सुनाया ये किस्सा

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के फैंस उनका बेसब्री से भारत लौटने का इंतजार कर रहे है। दरअसल ऋषि बीते साल से ही न्यूयॉर्क में हैं और वहां वो अपना कैंसर का इलाज करा रहे हैं। हालांकि एक्टर के परिवार की ओर से ये नहीं कहा गया था कि उन्हें कैंसर है। हालांकि कयास यही लगाए गए कि वो वाकई में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। अब वो धीरे धीरे ठीक हो गए हैं और लगभग कैंसर से मुक्त भी हो गए हैं। हर कोई ऋषि कपूर के इंडिया लौटने का इंतजार कर रहा है। हाल ही में ऋषि कपूर ने एक ऐसा ही किस्सा शेयर किया है। ये किस्सा उनके साथ न्यूयॉर्क में ही हुआ था।

 रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि, एक बार मैं किसी रेस्टोरेंट में बैठा था, जहां कई बांग्लादेशी वेटर्स थे। वो सारे वेटर्स मुझसे बहुत प्यार से मिलने आए। उनमें से एक अमेरिकन स्टॉफ वेटर को लगा कि मैं यहां के रेस्टोरेंट का एक्स वेटर हूं। इस वजह से पूरा स्टॉफ मुझसे मिलने आया है। ये पता लगने के बाद वो सारे लोग बहुत एम्बेरेस हुए, लेकिन मैं घर लौटने तक उस बात पर हंसता रहा। वैसे बीते दिनों ही ऋषि कपूर ने बताया था कि जब वो अपने बालों की कटिंग कराने गए थे तो वहां कुछ फैंस ने उन्हें देखकर उन्हीं का गाना मैं शायर तो नहीं बजा दिया था। 

ऋषि कपूर अगले महीने वापस आ जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, वो गणेश चतुर्थी के मौके पर अपनी फैमिली के बीच रहेंगे, जो कि 2 सितम्बर को है। इसके अलावा 4 सितम्बर को उनका जन्मदिन भी है, इसलिए उनके जल्द से जल्द इंडिया जल्द लौटने की अब कई वजहें सामने हैं। हर कोई ऋषि कपूर के इंडिया लौटने का इंतजार कर रहा है। साथ ही वो पर्दे पर भी दिखने वाले हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क में ही इलाज के दौरान तीन फिल्में भी साइन कर ली हैं। अब देखते हैं कि वो कब पर्दे पर धमाल मचाने आते हैं।